फोटो गैलरी

Hindi Newsहिम्मतवाला के लिये साजिद अकेले जिम्मेदार नहीं अजय

हिम्मतवाला के लिये साजिद अकेले जिम्मेदार नहीं :अजय

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन का कहना है कि उनकी फिल्म हिम्मतवाला की असफलता के लिये निर्देशक साजिद खान अकेले जिम्मेवार नहीं हैं।         अजय देवगन ने पिछले...

हिम्मतवाला के लिये साजिद अकेले जिम्मेदार नहीं :अजय
एजेंसीThu, 31 Jul 2014 01:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन का कहना है कि उनकी फिल्म हिम्मतवाला की असफलता के लिये निर्देशक साजिद खान अकेले जिम्मेवार नहीं हैं।
       
अजय देवगन ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म हिम्मतवाला में काम किया था। यह फिल्म अस्सी के दशक में बनी जीतेन्द्र की मुख्य भूमिका वाली फिल्म की रीमेक थी। फिल्म का निर्देशन साजिद खान ने किया था लेकिन फिल्म को दर्शकों ने बुरी तरह से नकार दिया।
      
अजय देवगन ने कहा कि मुझे लगता है कि जब एक फिल्म चलती है तो हर अभिनेता उसका श्रेय लेता है लेकिन जब फिल्म नहीं चलती तो भी सभी को मिलकर उस नाकामयाबी को शेयर करना चाहिए। हालांकि निर्देशक का सबसे ज्यादा इनपुट होता है कयोंकि हम निर्देशक पर विश्वास करते हुए वह फिल्म करते हैं और वो भरोसा, विश्वास फिल्म करने के बाद टूट जाता है।
       
अजय ने कहा कि लेकिन गलती तो कहीं ना कहीं कलाकारों की भी होती है। हिम्मतवाला की नाकामयाबी के लिए मैं भी जिम्मेदार हूं। मैंने सोचा था कि फिल्म किसी और तरीके से बनेगी लेकिन वो किसी और ही तरीके से बन गयी। सिर्फ निर्देशक को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराउंगा। फिल्म बनती है तो निर्देशक का सबसे बड़ा हाथ होता है और उसके बाद कलाकारों का। कई बार फिल्म अच्छी होती है लेकिन अभिनेता उसे बेहतर नहीं बना पाता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें