फोटो गैलरी

Hindi Newsएक विलेन के लिए एक बार में हां कह दिया श्रद्धा

'एक विलेन' के लिए एक बार में हां कह दिया : श्रद्धा

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री और शक्ति कपूर की सुपुत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि उन्होंने आने वाली फिल्म 'एक विलेन' के एक सीन सुनकर हीं फिल्म में काम करने के लिए हां कह दिया था।...

'एक विलेन' के लिए एक बार में हां कह दिया : श्रद्धा
एजेंसीSat, 21 Jun 2014 01:06 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री और शक्ति कपूर की सुपुत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि उन्होंने आने वाली फिल्म 'एक विलेन' के एक सीन सुनकर हीं फिल्म में काम करने के लिए हां कह दिया था।
       
वर्ष 2010 में प्रदर्शित फिल्म 'तीन पत्ती' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रद्धा की अब 'एक विलेन' प्रदर्शित होने जा रही है। श्रद्धा ने कहा कि जब मैं 'आशिकी 2' की शूटिंग कर रही थी तो मैंने सुना मोहित सूरी एक और फिल्म बनाने जा रहे है। मैंने जब इस बारे में मोहित से पूछा तो उन्होंने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।
       
श्रद्धा ने कहा कि एक दिन मोहित सूरी ने मुझे बुलाया और कहा कि क्या तुम इस फिल्म में काम करना चाहती हो। मोहित ने जब मुझे इस फिल्म का पहला सीन बताया तो मैंने तुरंत काम करने के लिए हां कह दिया।
       
उल्लेखनीय है कि मोहित सूरी के निर्देशन में बन फिल्म 'एक विलेन' में श्रद्धा कपूर के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की मुख्य भूमिकायें हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें