फोटो गैलरी

Hindi Newsजैकलीन की सलाह वेलेंटाइन्स डे पर देखें रॉय

जैकलीन की सलाह वेलेंटाइन्स डे पर देखें 'रॉय'

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नाडीस का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'रॉय' वेलेंटाइन्स डे (14 फरवरी) के अवसर पर प्रदर्शित होने के लिये सही फिल्म है।...

जैकलीन की सलाह वेलेंटाइन्स डे पर देखें 'रॉय'
एजेंसीSun, 01 Feb 2015 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नाडीस का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'रॉय' वेलेंटाइन्स डे (14 फरवरी) के अवसर पर प्रदर्शित होने के लिये सही फिल्म है।
       
जैकलीन फर्नाडीस की फिल्म 'रॉय' वेलेंटान्स डे के एक दिन पहले 13 फरवरी को प्रदर्शित हो रही है। विक्रमजीत सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉय' में जैकलीन फर्नाडीस के अलावा रणबीर कपूर और अर्जुन रामपाल ने भी अहम भूमिका निभायी है। फिल्म में जैकलीन की दोहरी भूमिका है।
        
जैकलीन ने कहा कि उनकी फिल्म 'रॉय' प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है और यह दर्शकों के लिए वेंलेंटाइन्स डे का बेहतरीन तोहफा होगी। मैं बहुत उत्साहित हूं कि 'रॉय' वेलेंटाइन्स डे वाले सप्ताह में रिलीज हो रही है। 'रॉय' एक रहस्य रोमांच फिल्म है लेकिन यह एक बहुत ही रूमानी प्रेम कहानी भी है। मेरे ख्याल से वेलेंटाइन्स डे पर यह फिल्म देखने जाना अच्छा होगा।
       
जैकलीन ने कहा कि मेरे पास वेलेंटाइन्स डे के लिए कोई योजना नहीं है। मेरा कहने का मतलब है कि कोई रोमांटिक योजाना नहीं है क्योंकि मैं 'रॉय' के प्रीमियर में जा रही हूं। मुझे लगता है मेरे लिए वेलेंटाइन्स डे मनाने का यह सबसे अच्छा तरीका होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें