फोटो गैलरी

Hindi Newsइमरान की रूमानियत से प्रभावित हुईं हुमैमा

इमरान की रूमानियत से प्रभावित हुईं हुमैमा

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री हुमैमा मल्लिका सिल्वर स्क्रीन पर इमरान हाशमी की रूमानियत से बेहद प्रभावित हुई हैं।          पाकिस्तान की जानी मानी अभिनेत्री...

इमरान की रूमानियत से प्रभावित हुईं हुमैमा
एजेंसीSat, 26 Jul 2014 03:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री हुमैमा मल्लिका सिल्वर स्क्रीन पर इमरान हाशमी की रूमानियत से बेहद प्रभावित हुई हैं। 
       
पाकिस्तान की जानी मानी अभिनेत्री हुमैमा मल्लिक 'राजा नटवरलाल' के जरिये बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी ने मुख्य भूमिका निभायी है। हुमैमा मल्लिक ने कहा कि इमरान रोमांस में अच्छे हैं। फिल्म में इमरान के साथ किसिंग सीन करने संबंधी एक सवाल के जवाब में हुमैमा ने कहा कि इमरान ने बहुत परेशान किया। वह आपको बहुत तंग करेंगे लेकिन उनकी एक बात अच्छी है कि वह रोमांस के मामले में अच्छे हैं।
       
हुमैमा ने कहा कि इमरान बहुत शांत व्यक्ति और बहुत अच्छे सह-कलाकार हैं। काम के समय वह आपको शिक्षा नहीं बल्कि आपकी जगह देते हैं। मैंने बहुत से अभिनेताओं के साथ काम किया है वे आपके सीन में भी अपना इनपुट देते हैं लेकिन इमरान के साथ ऐसा नहीं है वह सब कुछ निर्देशक पर छोड़ देते हैं।
        
उल्लेखनीय है कि  कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी 'राजा नटवरलाल' में इमरान हाशमी और हुमैमा मल्लिक के अलावा परेश रावल, दीपक तिजोरी ने मुख्य भूमिका निभायी है। यह फिल्म 29 अगस्त को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें