फोटो गैलरी

Hindi Newsगोविंदा फिर दिखायेगे डांस का जौहर

गोविंदा फिर दिखायेगे डांस का जौहर

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता और रियल डांसरों में शुमार गोविंदा एक बार फिर अपने पुराने डांसिंग अंदाज में नजर आयेंगे। गोविंदा ने अस्सी और नब्बे के दशक में अपनी जबरदस्त डांस शैली से दर्शकों को अपना...

गोविंदा फिर दिखायेगे डांस का जौहर
एजेंसीMon, 20 Oct 2014 12:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता और रियल डांसरों में शुमार गोविंदा एक बार फिर अपने पुराने डांसिंग अंदाज में नजर आयेंगे। गोविंदा ने अस्सी और नब्बे के दशक में अपनी जबरदस्त डांस शैली से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया था। गोविंदा एक बार फिर अपने डांस का जौहर दिखाने जा रहे हैं।
      
गोविंदा इन दिनों शाद अली की फिल्म 'किल दिल' में काम कर रहे हैं। यशराज बैनर तले बन रही इस फिल्म में गोविंदा की नेगेटिव भूमिका है। यह पहला अवसर है जब वह किसी फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आयेंगे। इस फिल्म में गोविंदा अपने पुराने डांस के अंदाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते नजर आयेंगे।
       
बताया जाता है कि फिल्म 'किल दिल' में गोविंदा पर एक गाना फिल्माया गया है। गोविंदा के गाने को गणेश आचार्य ने खासतौर से कोरियोग्राफ किया है। उल्लेखनीय है कि 'किल दिल' में गोविंदा के अलावा रणवीर सिंह, परिणीति चोपड़ा और अली जफर की भी मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 14 नवंबर को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें