शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 17:02 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
सुप्रीम कोर्ट रोड सेफ्टी कमेटी ने कहा कि 75 प्रतिशत दोपहिया और 10 प्रतिशत कारों के पास नहीं होता इंश्योरेंस कवरराष्ट्रपति भवन वाई-फाई हुआ। राष्ट्रपति भवन परिसर में 24 हॉट-स्पॉट एवं 30 वाई-फाई एक्सेस केंद्रों की शुरूआत हुई।रक्षा मंत्री का बयान राज्य प्रायोजित आतंकवाद को बढावा देने वाला, इससे पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद को रोकने की भारत की मांग भी कमजोर पड़ेगी-माकपा पोलित ब्यूरो
'बैंड बाजा बारात' से अलग है 'बिटटू बॉस'
मुंबई, एजेंसी First Published:11-04-12 01:08 PM
Image Loading

'बिटटू बॉस' से अपने निर्देशन करियर की शुरूआत करने जा रहे सुपवित्र बाबुल का कहना है कि उनकी यह फिल्म यशराज फिल्म्स की 'बैंड बाजा बारात' से बिल्कुल अलग है।
    
'बिटटू बॉस' के आजकल दिखाए जा रहे प्रोमोज देखकर 'बैंड बाजा बारात' की याद आती है। बाबुल का कहना है कि बेशक उनकी यह फिल्म भी शादियों के इर्द-गिर्द घूमती है लेकिन इसकी कहानी और किरदार 'बैंड बाजा बारात' से एकदम अलग है।
    
बाबुल कहते हैं कि इस फिल्म में हमने वीडियोग्राफरों के नजरिए को फिल्माया है जो कि आज तक हिंदी सिनेमा में नहीं हुआ। हमारी फिल्म का बजट 'बैंड बाजा बारात' के बजट का महज तीसरा हिस्सा है।
    
फिल्म के मुख्य किरदार में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के अभिनेता पुलकित सम्राट और निर्माता कुमार मंगत की बेटी अमिता पाठक हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल सट्टेबाजी केस में ईडी ने मारे छापे
ईडी ने आईपीएल मैचों से जुड़े सट्टेबाजी गिरोहों के खिलाफ हवाला और मनी लाउंड्रिंग की जांच के सिलसिले में दिल्ली, मुंबई और जयपुर समेत कई शहरों में आज छापे मारे।