बुधवार, 08 जुलाई, 2015 | 03:35 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: शाहिद और मीरा विवाह के पवित्र बंधन में बंधे, देखिए दिलकश तस्वीरें कुमाऊं में भारी बारिश से 44 मार्ग बंद, केदार पैदल यात्रा भी नहीं हुई शुरू टर्किश एयरलाइंस के विमान को उड़ान की मंजूरी, कोई बम नहीं मिला दिल्ली छोड़कर जा रहा है 'चीकू', क्या आपको भी है खबर व्यापमं मामला: शिवराज पर बढ़ा दबाव, सीबीआई जांच को हुए तैयार गंगा का जलस्तर बढ़ा, बाढ़ का खतरा सदी की सबसे बड़ी फाइट जीतकर भी हार गए मेवेदर, जानिए कैसे बख्शे नहीं जाएंगे थाने में महिला को जलाकर मारने के दोषी: अखिलेश यादव PHOTO: धौनी के लिए प्रशंसक ने बनवाया खास केक, आप भी देखें गूगल अर्थ में जल्द दिखेगा भारत के शहरों का एरियल व्यू
'बैंड बाजा बारात' से अलग है 'बिटटू बॉस'
मुंबई, एजेंसी First Published:11-04-12 01:08 PM
Image Loading

'बिटटू बॉस' से अपने निर्देशन करियर की शुरूआत करने जा रहे सुपवित्र बाबुल का कहना है कि उनकी यह फिल्म यशराज फिल्म्स की 'बैंड बाजा बारात' से बिल्कुल अलग है।
    
'बिटटू बॉस' के आजकल दिखाए जा रहे प्रोमोज देखकर 'बैंड बाजा बारात' की याद आती है। बाबुल का कहना है कि बेशक उनकी यह फिल्म भी शादियों के इर्द-गिर्द घूमती है लेकिन इसकी कहानी और किरदार 'बैंड बाजा बारात' से एकदम अलग है।
    
बाबुल कहते हैं कि इस फिल्म में हमने वीडियोग्राफरों के नजरिए को फिल्माया है जो कि आज तक हिंदी सिनेमा में नहीं हुआ। हमारी फिल्म का बजट 'बैंड बाजा बारात' के बजट का महज तीसरा हिस्सा है।
    
फिल्म के मुख्य किरदार में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के अभिनेता पुलकित सम्राट और निर्माता कुमार मंगत की बेटी अमिता पाठक हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड