शनिवार, 05 सितम्बर, 2015 | 11:13 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
जौनपुर जिला जेल में अलसुबह छापेमारी के बाद बवालहनीमून पर नेपाल गया बरेली का युवक मानव तस्करी में गिरफ्तारOROP को लेकर पूर्व सैनिक 11:30 बजे रक्षा मंत्री से करेंगे मुलाकातअमरोहा: सैदनगली थाना इलाके के गांव चकगुलाम अबिया में दो घरों में बदमाशों ने की लूटपाटउत्तराखंड: देहरादून में लालपुल पर डंपर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौतसहारनपुर जिले के देवबंद में भाजपा नेता के भाई की गोली मारकर हत्या
बिग बॉस में सलमान ने की शाहरूख की तारीफ
मुंबई, एजेंसी First Published:29-12-2012 03:49:22 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

टेलीविजन शो बिग बॉस में एक बहस के दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने प्रतिद्वंद्वी शाहरूख खान का बचाव करते हुए उनकी तारीफ की है। जब कार्यक्रम के प्रतिभागी इमाम सिद्दीकी ने दावा किया कि उन्होंने ही शाहरूख को स्टार बनाया है तो सलमान ने उनकी खिंचाई कर दी।
   
बिग बॉस के घर के कप्तान निकेतन को जब सिद्दीकी ने शुक्रवार को घर से बाहर करने के लिए नॉमिनेट किया तो सिद्दीकी और कार्यक्रम के होस्ट सलमान के बीच बहस शुरू हो गयी।
   
निकेतन घर के कप्तान हैं, इस वजह से उन्हें नॉमिनेट नहीं किया जा सकता। इस वजह से सलमान ने सिद्दीकी से किसी और सदस्य को नॉमिनेट करने के लिए कहा पर सिद्दीकी अड़े रहे और कहा कि उन्हें पता है कि दर्शक क्या चाहते हैं।
   
इसे लेकर सलमान ने जब सिद्दीकी की फजीहत की तो सिद्दीकी ने कहा कि मैंने एड फिल्म के लिए प्रीति चिंटा और शाहरूख खान को कास्ट किया था जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया।
   
यह सुनकर सलमान ने नाराज होते हुए सिद्दीकी से कहा कि शाहरूख इंडस्ट्री में अपनी कड़ी मेहनत और अपने प्रशंसकों के प्यार की वजह से हैं। उन्होंने कड़ी मेहनत के साथ अपना करियर आगे बढ़ाया जिसकी वजह से वह इतने सफल हैं न कि इस वजह से कि आपने उन्हें एक विज्ञापन के लिए कास्ट किया।
   
47 वर्षीय दबंग स्टार ने साथ ही यह खुलासा किया कि सिद्दीकी कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए बेताब थे और इसे लेकर हर दिन गिड़गिड़ाते हुए उन्हें बिग बॉस में शामिल करने के लिए एसएमएस करते थे।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

अलार्म से नहीं खुलती संता की नींद
संता बंता से: 20 सालों में, आज पहली बार अलार्म से सुबह-सुबह मेरी नींद खुल गई।
बंता: क्यों, क्या तुम्हें अलार्म सुनाई नहीं देता था?
संता: नहीं आज सुबह मुझे जगाने के लिए मेरी बीवी ने अलार्म घड़ी फेंक कर सिर पर मारी।