शुक्रवार, 24 अक्टूबर, 2014 | 00:04 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
बिग बॉस में सलमान ने की शाहरूख की तारीफ
मुंबई, एजेंसी First Published:29-12-12 03:49 PM
Image Loading

टेलीविजन शो बिग बॉस में एक बहस के दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने प्रतिद्वंद्वी शाहरूख खान का बचाव करते हुए उनकी तारीफ की है। जब कार्यक्रम के प्रतिभागी इमाम सिद्दीकी ने दावा किया कि उन्होंने ही शाहरूख को स्टार बनाया है तो सलमान ने उनकी खिंचाई कर दी।
   
बिग बॉस के घर के कप्तान निकेतन को जब सिद्दीकी ने शुक्रवार को घर से बाहर करने के लिए नॉमिनेट किया तो सिद्दीकी और कार्यक्रम के होस्ट सलमान के बीच बहस शुरू हो गयी।
   
निकेतन घर के कप्तान हैं, इस वजह से उन्हें नॉमिनेट नहीं किया जा सकता। इस वजह से सलमान ने सिद्दीकी से किसी और सदस्य को नॉमिनेट करने के लिए कहा पर सिद्दीकी अड़े रहे और कहा कि उन्हें पता है कि दर्शक क्या चाहते हैं।
   
इसे लेकर सलमान ने जब सिद्दीकी की फजीहत की तो सिद्दीकी ने कहा कि मैंने एड फिल्म के लिए प्रीति चिंटा और शाहरूख खान को कास्ट किया था जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया।
   
यह सुनकर सलमान ने नाराज होते हुए सिद्दीकी से कहा कि शाहरूख इंडस्ट्री में अपनी कड़ी मेहनत और अपने प्रशंसकों के प्यार की वजह से हैं। उन्होंने कड़ी मेहनत के साथ अपना करियर आगे बढ़ाया जिसकी वजह से वह इतने सफल हैं न कि इस वजह से कि आपने उन्हें एक विज्ञापन के लिए कास्ट किया।
   
47 वर्षीय दबंग स्टार ने साथ ही यह खुलासा किया कि सिद्दीकी कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए बेताब थे और इसे लेकर हर दिन गिड़गिड़ाते हुए उन्हें बिग बॉस में शामिल करने के लिए एसएमएस करते थे।
 
 
 
टिप्पणियाँ