रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 14:56 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    भारत का रासायनिक हथियारों के इस्तेमाल पर रोक का आह्वान महाराष्ट्र में नई सरकार के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे मोदी एयर इंडिंया के कई पायलट खत्म लाइसेंस पर उड़ा रहे हैं विमान इराक में आईएस के ठिकानों पर अमेरिका के 23 हवाई हमले राजनाथ ने युवाओं से शांति और सौहार्द का संदेश फैलाने को कहा  शीतकालीन सत्र से पहले नए योजना निकाय का गठन कर सकती है सरकार  आज मोदी की चाय पार्टी में शामिल हो सकते हैं शिवसेना सांसद शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू
‘बिग बॉस के घर में कभी नहीं रह सकता'
मुम्बई, जेंसी First Published:06-01-13 04:47 PM
Image Loading

‘बिग बॉस’ के घर में अपनी आने वाली फिल्म ‘मटरु की बिजली का मंडोला’ का प्रचार करने के बाद अभिनेता इमरान खान का कहना है कि वह ‘बिग बॉस’ के घर में नहीं रह सकते क्योंकि वह बहुत छोटा है। उन्होंने यह भी कहा कि वह वो सब नहीं कर सकते जो प्रतिभागी वहां कर रहे हैं।

इमरान (29)ने शुक्रवार को ‘बिग बॉस’ के सेट पर कहा कि हम कैमरे से घर देखते हैं लेकिन अंदर से देखने पर ये बहुत अजीब लगता है। यह आपकी सोच से कहीं ज्यादा छोटा है। ये उतना बड़ा नहीं है जितना टीवी पर देखने से लगता है, ये वाकई बहुत छोटा है।

उन्होंने कहा कि इतनी छोटी सी जगह में वे तीन महीने साथ रहते हैं, उनमें आपस में समस्याएं हैं, खाना भी जरूरत के हिसाब से कम है, मैं ये सब नहीं कर सकता।

उनकी सह-कलाकार अनुष्का शर्मा भी उनसे इत्तफाक रखती हैं। उनका कहना है कि उन्हें मांसाहरी भोजन सप्ताह में सिर्फ एक बार मिलता है। मैं भी वहां नहीं रह सकती।

इमरान के मुताबिक ‘‘हम सिर्फ आधे घंटे के लिए अंदर गए थे और मैं जितना जल्दी संभव हो बाहर निकलना चाहता था।’’

बहरहाल अनुष्का को ‘बिग बॉस’ के घर की बातें पता चलती रहती हैं क्योंकि उनके पिता यह कार्यक्रम नियमित रुप से देखते हैं।

विशाल भारद्वाज निर्देशित ‘मटरु की बिजली का मंडोला’ में इमरान और अनुष्का के अलावा पंकज कपूर और शबाना आजमी भी हैं। फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हो रही है।
 
 
 
टिप्पणियाँ