रविवार, 02 अगस्त, 2015 | 15:49 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तराखंडः डीजे लेकर कांवड़ यात्रा पर गए तो पुलिस जब्त कर लेगी साउंड सिस्टम, हरिद्वार पुलिस ने यूपी बार्डर पर चलाया डीजे और अन्य प्रतिबंधित सामान के खिलाफ अभियानहरिद्वारः कांवड़ यात्रियों से भरी तेज रफ्तार जीप पुलिस पर चढ़ाई, तीन पुलिस कर्मचारी घायल
‘बिग बॉस के घर में कभी नहीं रह सकता'
मुम्बई, जेंसी First Published:06-01-2013 04:47:50 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

‘बिग बॉस’ के घर में अपनी आने वाली फिल्म ‘मटरु की बिजली का मंडोला’ का प्रचार करने के बाद अभिनेता इमरान खान का कहना है कि वह ‘बिग बॉस’ के घर में नहीं रह सकते क्योंकि वह बहुत छोटा है। उन्होंने यह भी कहा कि वह वो सब नहीं कर सकते जो प्रतिभागी वहां कर रहे हैं।

इमरान (29)ने शुक्रवार को ‘बिग बॉस’ के सेट पर कहा कि हम कैमरे से घर देखते हैं लेकिन अंदर से देखने पर ये बहुत अजीब लगता है। यह आपकी सोच से कहीं ज्यादा छोटा है। ये उतना बड़ा नहीं है जितना टीवी पर देखने से लगता है, ये वाकई बहुत छोटा है।

उन्होंने कहा कि इतनी छोटी सी जगह में वे तीन महीने साथ रहते हैं, उनमें आपस में समस्याएं हैं, खाना भी जरूरत के हिसाब से कम है, मैं ये सब नहीं कर सकता।

उनकी सह-कलाकार अनुष्का शर्मा भी उनसे इत्तफाक रखती हैं। उनका कहना है कि उन्हें मांसाहरी भोजन सप्ताह में सिर्फ एक बार मिलता है। मैं भी वहां नहीं रह सकती।

इमरान के मुताबिक ‘‘हम सिर्फ आधे घंटे के लिए अंदर गए थे और मैं जितना जल्दी संभव हो बाहर निकलना चाहता था।’’

बहरहाल अनुष्का को ‘बिग बॉस’ के घर की बातें पता चलती रहती हैं क्योंकि उनके पिता यह कार्यक्रम नियमित रुप से देखते हैं।

विशाल भारद्वाज निर्देशित ‘मटरु की बिजली का मंडोला’ में इमरान और अनुष्का के अलावा पंकज कपूर और शबाना आजमी भी हैं। फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हो रही है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingशाहरुख के वानखेड़े स्टेडियम जाने पर रोक हटी, MCA ने हटाया बैन
मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने शाहरुख खान पर वानखेड़े स्टेडियम में घुसने पर लगा प्रतिबंध हटा लिया है। एमसीए वाइस प्रेसीडेंट आशीष शेलार के मुताबिक एमसीए ने यह फैसला रविवार को हुई मैनेजिंग कमेटी की बैठक में लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?