फोटो गैलरी

Hindi Newsमिल्खा सिंह ने लिए थे 1 रुपए वहीं बायोपिक के लिए धौनी ने मांगे 80 करोड़!

मिल्खा सिंह ने लिए थे 1 रुपए वहीं बायोपिक के लिए धौनी ने मांगे 80 करोड़!

'भाग मिल्खा भाग' और 'मैरीकॉम' जैसी फिल्में हिट क्या हुईं फिल्मी दुनिया में रीयल हीरो पर फिल्म बनाने की होड़ लग गई है, हालांकि अभी तक 'भाग मिल्खा भाग' जैसी सफलता किसी को भी हासिल नहीं हुई है। ऐसी...

मिल्खा सिंह ने लिए थे 1 रुपए वहीं बायोपिक के लिए धौनी ने मांगे 80 करोड़!
एजेंसीFri, 29 May 2015 12:47 PM
ऐप पर पढ़ें

'भाग मिल्खा भाग' और 'मैरीकॉम' जैसी फिल्में हिट क्या हुईं फिल्मी दुनिया में रीयल हीरो पर फिल्म बनाने की होड़ लग गई है, हालांकि अभी तक 'भाग मिल्खा भाग' जैसी सफलता किसी को भी हासिल नहीं हुई है।

ऐसी ही फिल्मों की लिस्ट में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन पर बन रही फिल्म 'अजहर' और कैप्टन कूल महेन्द्र सिंह धौनी की बायोपिक भी जुड़ जाएंगी।

धौनी की बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में आईपीएल-8 के कई मैचों के दौरान सुशांत स्टेडियम में नजर आए। उनका लुक भी धौनी जैसा ही था। ये फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज की जा सकती है। खबरों के मुताबिक फिल्म के लिए धौनी ने 80 करोड़ रुपए मांगे हैं।

जहां मिल्खा सिंह ने फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के लिए मात्र एक रुपए लिए थे वहीं सूत्रों के मुताबिक धौनी ने अपनी लाइफ पर फिल्म बनाने के लिए 80 करोड़ रुपए रॉयल्टी की मांग रखी है, जो हालांकि मानी नहीं गई है। वहीं, पूर्व क्रिकेटर मो. अजहरुद्दीन ने कितनी रॉयल्टी ली है इस बारे में अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें