बुधवार, 27 मई, 2015 | 11:15 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बरेलवी-देवबंदी में टकराव की आशंका से बरेली शहर आरएएफ के हवाले।देवरिया जिले के लार इलाके में पटाखा बनाते समय विस्फोट, पूरा मकान ध्वस्त, तीन के मरने की खबर।
अवॉर्ड से आत्मविश्वास बढ़ता है : अर्जुन
मुम्बई, एजेंसी First Published:18-12-12 04:25 PM
Image Loading

फिल्म ‘इशकजादे’ से बॉलीवुड में करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर का मानना है कि अवॉर्ड हर कलाकार के लिए महत्वपूर्ण होता है क्योंकि इससे आत्मविश्वास बढ़ता है।

27 वर्षीय अर्जुन ने ‘बिग स्टार एंटरटेनमेंट अवॉर्ड्स’ समारोह के दौरान रविवार को कहा कि जब आपका काम सराहा जाता है, यह अच्छा लगता है। लोग आपके काम को पसंद करते हैं और इसलिए आपको अवॉर्ड मिलता है। यहां पर निर्णायक समिति द्वारा एक अवॉर्ड मिलता है इसका मतलब यह है कि आप श्रेष्ठ हैं और सिनेमा जगत में अन्य लोग आपके काम को पसंद कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह अच्छा होता है, यह आपको सुबह जल्दी उठने और कठिन मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है। आपको कठिन मेहनत करनी होती है ताकि आपका काम ज्यादा सराहा जाए, इसलिए आत्मविश्वास के लिहाज से अवॉर्ड अच्छी चीज है।

अर्जुन की आगामी फिल्में ‘औरंगजेब’, ‘2 स्टेट्स’ और ‘गुंडे’ हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।