बुधवार, 04 मार्च, 2015 | 22:13 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैं और योगेंद्र यादव पीएसी के सदस्य नहीं रहेंगे: प्रशांत भूषणयोगेंद्र यादव को आप की पीएसी से बाहर किया गयायोगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण को आप की पीएसी से बाहर किया गयाबीमा संशोधन विधेयक लोकसभा में पारित।सोलह दिसंबर सामूहिक बलात्कार के दोषी के साक्षात्कार मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने तिहाड़ जेल के महानिदेशक आलोक कुमार वर्मा को तलब किया।दिल्ली उच्च न्यायालय ने उबर बलात्कार मामले में आरोपी के अभियोजन पक्ष के 13 गवाहों को फिर से बुलाने का आग्रह स्वीकार किया, उच्च न्यायालय ने पीड़ित से फिर से पूछताछ किए जाने का आरोपी चालक का अनुरोध स्वीकार किया।
कैंसर पीड़ितों से मिलकर आंसू न रोक पाए अनुराग
मुम्बई, एजेंसी First Published:26-12-12 02:28 PM
Image Loading

घातक बीमारी कैंसर को मात दे चुके फिल्मकार अनुराग बसु मंगलवार को इस बीमारी से पीड़ित बच्चों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए अपने आंसू नहीं रोक पाए।

अनुराग ने कहा कि यह (टाटा मेमोरियल) अस्पताल मेरे लिए मंदिर की तरह है। मैं यहां आते ही भावपूर्ण हो गया और मेरे मुंह से शब्द नहीं निकल रहे थे।

अनुराग को 2004 में कैंसर से पीड़ित होने का पता चला था। इसके बाद इसी अस्पताल में उनका इलाज हुआ था। एक डॉक्टर ने कहा कि अनुराग ने कैंसर की पीड़ा को हंसते-हंसते झेला था।

बकौल अनुराग, ‘‘यह मेरे लिए दूसरे जीवन के समान है और अब मैं अर्थपूर्ण फिल्मों का निर्माण करूंगा।’’

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड