शुक्रवार, 30 जनवरी, 2015 | 19:28 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
अमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
कैंसर पीड़ितों से मिलकर आंसू न रोक पाए अनुराग
मुम्बई, एजेंसी First Published:26-12-12 02:28 PM
Image Loading

घातक बीमारी कैंसर को मात दे चुके फिल्मकार अनुराग बसु मंगलवार को इस बीमारी से पीड़ित बच्चों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करते हुए अपने आंसू नहीं रोक पाए।

अनुराग ने कहा कि यह (टाटा मेमोरियल) अस्पताल मेरे लिए मंदिर की तरह है। मैं यहां आते ही भावपूर्ण हो गया और मेरे मुंह से शब्द नहीं निकल रहे थे।

अनुराग को 2004 में कैंसर से पीड़ित होने का पता चला था। इसके बाद इसी अस्पताल में उनका इलाज हुआ था। एक डॉक्टर ने कहा कि अनुराग ने कैंसर की पीड़ा को हंसते-हंसते झेला था।

बकौल अनुराग, ‘‘यह मेरे लिए दूसरे जीवन के समान है और अब मैं अर्थपूर्ण फिल्मों का निर्माण करूंगा।’’

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड