शुक्रवार, 31 अक्टूबर, 2014 | 05:27 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    नौकरानी की हत्या: धनंजय को जमानत, जागृति के रिकार्ड मांगे अमर सिंह के समाजवादी पार्टी में प्रवेश पर उठेगा पर्दा योगी आदित्य नाथ ने दी उमा भारती को चुनौती देश में मौजूद कालेधन पर रखें नजर : अरुण जेटली शिक्षा को लेकर मोदी सरकार पर आरएसएस का दबाव कोयला घोटाला: सीबीआई को और जांच की अनुमति सिख दंगा पीड़ितों के परिजनों को पांच लाख देगा केंद्र अपमान से आहत शिवसेना ने किया फडणवीस के शपथ ग्रहण का बहिष्कार सरकार का कटौती अभियान शुरू, प्रथम श्रेणी यात्रा पर प्रतिबंध बेटे की दस्तारबंदी के लिए बुखारी का शरीफ को न्यौता, मोदी को नहीं
अमिताभ बच्चन, श्रीदेवी बॉलीवुड के सबसे चहेते कलाकार
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:21-12-12 10:31 PM
Image Loading

मेगास्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री श्रीदेवी को एक मोबाइल सर्वेक्षण में सबसे अधिक चहेता कलाकार बताया गया है।

तीन हिस्सों में किये गये वर्ष 2012 के लिए वुक्लिप आइकॉन्स सर्वेक्षण के अनुसार वर्ष के दौरान सबसे अधिक पसंद किये गये बॉलीवुड अभिनेता के बतौर अमिताभ बच्चन को सर्वाधिक 43 प्रतिशत मत मिले।

वालीवुड में एक जमाने में जलवा बिखेरने वाली श्रीदेवी ने 15 सालों बाद फिल्म इंग्लिश विंग्लिस के साथ दोबारा कदम रखा तथा आज की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ के मुकाबले मामूली बढ़त के साथ सबसे चहेती अभिनेत्री के रूप में विजयी घोषित हुई।

भारत के प्रमुख उद्योगपति रतन टाटा को 53 प्रतिशत मत के साथ उद्योग जगत की सबसे पसंदीदा हस्ती बताया गया है। इसके बाद 29 प्रतिशत मत के साथ मुकेश अंबानी का स्थान आता है। सुनील भारती मित्तल, अजीम प्रेमजी और चंदा कोच्चर को क्रमश: आठ, छह और चार प्रतिशत मत मिले।

सबसे अधिक पसंद किये जाने वाले संगीतकार के रूप में ए आर रहमान को चयन हुआ। सबसे अधिक पसंद किये गये पाश्र्व गायक के रूप में सोनू निगम चुने गये जबकि कड़े मुकाबले में बेहतरीन पार्श्वगायिका के बतौर सुनिधि चौहान को चुना गया।

 
 
 
टिप्पणियाँ