सोमवार, 27 अप्रैल, 2015 | 12:39 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लखीमपुर खीरी: अपहरण के बाद बच्‍ची की हत्‍या, रविवार शाम को लापता हो गई थी मासूम आफरीन, पड़ोसी महबूब ने हत्‍या कर टैंक में छिपा दी लाश, पुलिस ने बरामद किया शव, पब्लिक का हंगामा, आरोपी पड़ोसी महबूब को किया गया गिरफ़्तार, बच्‍ची के साथ दुराचार की आशंका, पूछताछ जारी।बदायूं: उझानी-बदायूं रोड पर हादसे में तीन की मौत, हंगामा, तोड़फोड़, क्‍वालिस और बुलेरो की टक्‍कर में बीच में फंस गई एक बाइक भी, दुर्घटना में बाइक सवार तीन की मौत, कार सवार कई लोग घायल, हादसे से गुस्‍साए लोगों ने जाम में फंसी रोडवेज बस में की तोड़फोड़, जाम लगाकर पब्लिक का हंगामा जारी, कई थानों का फोर्स मौके पर।
अमिताभ और विद्या सबसे चर्चित शाकाहारी शख्सियत
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:03-01-13 04:41 PM
Image Loading

हिंदी फिल्मों के वरिष्ठ अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री विद्या बालन को पेटा की वर्ष 2012 के सबसे चर्चित शाकाहारी शख्सियत चुना गया है।
    
अमिताभ को इससे पहले तीन बार यह खिताब मिल चुका है और विद्या भी वर्ष 2010 में इस खिताब से नवाजी गई थीं।
    
खिताब की दौड़ में मिस यूनिवर्स नेहा धूपिया, शाहिद कपूर, सोनू सूद, धनुष, करीना कपूर और हेमा मालिनी भी शामिल थे।
    
इस मौके पर विद्या ने कहा कि मैं शकाहारी हूं और इसके कारण मेरे खाना पचाने की क्षमता में बढ़ोतरी हुई है, जो वजन कम करने में बड़ा सहयोगी है। पेटा जानवरों के अधिकारों के लिए आवाज उठाने वाली संस्था है।

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingस्टार्क और गेल के आगे ढेर हुए डेयरडेविल्स
मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड़ प्रदर्शन और बाद में क्रिस गेल की तूफानी पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना प्रभुत्व कायम रखते हुए आईपीएल आठ में 57 गेंद शेष रहते हुए दस विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की।