सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 08:21 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पाकिस्तान ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन, बीएसएफ जवान शहीद लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम
जनवरी के अन्त में शूटिंग पर लौटेंगे बिग बी
मुम्बई, एजेंसी First Published:09-01-13 04:54 PM
Image Loading

महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि जनवरी के अन्त से वह दुबारा फिल्मों की शूटिंग शुरू कर देंगे। बिग बी पिछले साल मई में रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘डिपार्टमेंट’ में दिखाई दिए थे।

मंगलवार को मुम्बई में फिल्म ‘जॉली एल एल बी’ की प्रथम झलक जारी होने के अवसर पर मौजूद अमिताभ (70) ने कहा कि जनवरी के अन्त में कुछ फिल्मों की शूटिंग शुरू हो रही है। उम्मीद है इस साल के अन्त तक आप मुझे पर्दे पर देखेंगे।

पिछले साल फरवरी में पेट की सजर्री के कारण वह कम फिल्मों में दिखाई दिए। बिग बी की आने वाली फिल्मों में प्रकाश झा की ‘सत्याग्रह-डेमोक्रेसी अंडर फायर’ और हॉलीवुड की ‘द ग्रेट गट्सबाइ’ शामिल हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड