शनिवार, 23 मई, 2015 | 21:57 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
अमिताभ ने महिला शक्ति को किया सलाम
मुम्बई, एजेंसी First Published:06-01-13 04:51 PM
Image Loading

महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पांच करोड़ जीतने वाली पहली महिला सनमीत कौर सावहनेय ने यह सिद्ध कर दिया कि महिलाएं पुरुषों से कमतर नहीं हैं।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, ‘‘गृहिणी और बच्चों को घर पर ट्युशन देने वाली मुम्बई की सनमीत कौर हॉटसीट पर काफी आत्मविश्वासी लग रही थीं। वह किसी भी सवाल पर नहीं हिचकिचाई, न ही कोई अंदाजा लगाया। एक करोड़ रुपये के सवाल पर उनके पास दो लाइफ लाइन थी, लेकिन उन्होंने इसे लेने से मना कर दिया क्योंकि उनके मुताबिक वह जवाब को लेकर आश्वस्त थीं।’’

उन्होंने कहा कि सनमीत ने बेहद शांतिपूर्ण ढंग से अपने पति मनमीत सिंह के साथ भांग्ड़ा कर इस खुशी को मनाया, जिन्हें हमने विज्ञापन और फिल्मों में अक्सर देखा है।

अमिताभ ने कहा कि दिल्ली में सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बीत जाने के बाद एक महिला को पुरुषों की दुनिया में देख कर खुशी हुई।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल 8: ‘महामुकाबले’ के लिये तैयार धोनी और रोहित
खेल, रोमांच, मनोरंजन और मालामाल करने वाले दुनिया के सबसे लोकप्रिय दनादन क्रिकेट टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग में छठी बार फाइनल में पहुंची चेन्नई सुपरकिंग्स और पूर्व चैंपियन मुंबई इंडियन्स रविवार को ऐतिहासिक ईडन गार्डन मैदान पर पूरे दमखम के साथ आठवें संस्करण का खिताब पाने के लिये उतरेंगे।