मंगलवार, 26 मई, 2015 | 17:07 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
वायदों से मुकरने का लगाया आरोपसरकार के एक साल पर कांग्रेस का हमलाएक साल देश बदहाल: कांग्रेसमहिला सुरक्षा सिर्फ चुनावी जुमला: कांग्रेस
आमिर खान हो सकते हैं छत्तीसगढ़ के ब्रांड एंबेसेडर
बिलासपुर, एजेंसी First Published:08-01-13 10:03 PM
Image Loading

छत्तीसगढ़ सरकार ने कहा है कि फिल्म अभिनेता आमिर खान को छत्तीगसढ़ का ब्रांड एंबेसेडर बनाया जा सकता है और वह यहां की मुख्य पैदावार धान का प्रचार कर सकते हैं। राज्य के कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू ने संवाददाताओं से कहा कि यदि सब कुछ ठीक रहा तो मार्च तक फिल्म अभिनेता आमिर खान छत्तीसगढ़ के ब्रांड एम्बेसेडर होंगे।

उन्होंने बताया कि आमिर खान उसी तरह छत्तीसगढ़ की आन-बान और शान बन चुकी धान की उन्नत पैदावार का प्रचार-प्रसार करेंगे। जिस तर्ज पर गुजरात प्रदेश के ब्रांड एम्बेसेडर सुपर स्टार अमिताभ बच्चन पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए प्रचार करते हैं। साहू ने बताया कि छत्तीसगढ़ में इस वर्ष 99 लाख टन धान की रिकार्ड पैदावार हुई है। असमय वर्षा और तकनीकी दृष्टि से कृषि भूमि का रकबा कम होने के बावजूद राज्य के कृषक वर्ग ने धान का रिकार्ड उत्पादन कर छत्तीसगढ़ को यह गौरव दिलाया है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।