बुधवार, 01 अक्टूबर, 2014 | 01:27 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    बरौनी एक्सप्रेस से भिड़ी कृषक, एक दर्जन से अधिक की मौत  बरौनी एक्सप्रेस से भिड़ी कृषक, एक दर्जन से अधिक की मौत  बरौनी एक्सप्रेस से भिड़ी कृषक, एक दर्जन से अधिक की मौत  संबंधों को नई ऊचाइंयों तक ले जाने की प्रतिबद्धता  शिवसेना का दावा, भाजपा को आरएसएस ने लगाई फटकार शिवसेना का दावा, भाजपा को आरएसएस ने लगाई फटकार पृथ्वीराज चव्हाण में गठबंधन वाली मानसिकता नहीं: पवार  पृथ्वीराज चव्हाण में गठबंधन वाली मानसिकता नहीं: पवार  मोदी और ओबामा ने ऑप एड पेज पर लिखा संयुक्त आलेख  मोदी और ओबामा ने ऑप एड पेज पर लिखा संयुक्त आलेख
 
अक्षय ने नए साल पर शुरू की शूटिंग
मुम्बई, एजेंसी
First Published:03-01-13 04:46 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

वर्ष 2012 में करियर के लिहाज से बेहतरीन साल बिताने वाले अभिनेता अक्षय कुमार ने 2013 की शुरुआत तमिल फिल्म ‘थुप्पाक्की’ के हिंदी संस्करण की शूटिंग से की।

अक्षय ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा कि मैंने नए साल पर ‘थुप्पाक्की’ के हिंदी संस्करण की शूटिंग शुरू की। आपकी शुभकामनाएं पाकर खुशी होगी।

इस फिल्म के जरिए अक्षय एक बार फिर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ नजर आएंगे जिन्होंने उनके साथ फिल्म ‘जोकर’ और ‘राउडी राठौर’ में काम किया है। इसके तमिल संस्करण का निर्देशन कर चुके ए.आर. मुरुगदौस ने हिंदी संस्करण की भी जिम्मेवारी ली है।

2012 अक्षय के लिए बेहद सफल साल साबित हुआ है। इस साल उन्होंने ‘हाउसफुल 2’, ‘राउडी राठौर’, ‘ओह माई गॉड’ और ‘खिलाड़ी 786’ जैसी सफल फिल्में दी हैं। साथ ही उनकी कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार किया है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°