फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रियंका चोपड़ा ने मैरी कॉम को बधाई दी

प्रियंका चोपड़ा ने मैरी कॉम को बधाई दी

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने आज भारतीय मुक्केबाज मैरी कॉम को सच्ची चैंपियन बताते हुए उन्हें एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने की बधाई दी। प्रियंका ने कहा, मुझे अब (मैरी कॉम पर) पहले से और ज्यादा गर्व...

प्रियंका चोपड़ा ने मैरी कॉम को बधाई दी
एजेंसीWed, 01 Oct 2014 01:38 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने आज भारतीय मुक्केबाज मैरी कॉम को सच्ची चैंपियन बताते हुए उन्हें एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने की बधाई दी। प्रियंका ने कहा, मुझे अब (मैरी कॉम पर) पहले से और ज्यादा गर्व है। मुझे मैरी कॉम जैसी व्यक्तिगत वाले देश में होने पर गर्व है।
    
गौरतलब है कि प्रियंका ने इस मुक्केबाज के जीवन पर आधारित फिल्म 'मैरी कॉम में मुख्य भूमिका निभाई थी। मैरीकॉम (31) ने फ्लाईवेट (51 किग्रा) वर्ग के फाइनल में कजाखस्तान की मुक्केबाज क्षाइना शेकेरबेकोवा को हराया और वह एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला मुक्केबाज बन गईं।
    
प्रियंका ने ट्विटर के जरिये अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, इसे कहते हैं महिला शक्ति। मैरीकॉम ने स्वर्ण जीता। भारत को गौरवांवित किया और हमें दिखाया कि हम कुछ भी हासिल कर सकते हैं। मैरी कॉम पर आधारित फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी दोस्त बनी प्रियंका ने कहा कि यह मुक्केबाज उनकी आदर्श है। इस फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने भी मैरी कॉम को बधाई दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें