रविवार, 21 सितम्बर, 2014 | 01:31 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    सीट बंटवारे के मुद्दे पर कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन में तनातनी सुषमा स्वराज की बहन को हरियाणा से मिला टिकट साइकिल के आगे लगानी होगी हेडलाइट, हेलमेट होगा अनिवार्य शिवसेना और भाजपा में गठबंधन पर गतिरोध कायम सांसद साक्षी महाराज के बयान पर बरेली कोर्ट में केस सांसद साक्षी महाराज के बयान पर बरेली कोर्ट में केस सांसद साक्षी महाराज के बयान पर बरेली कोर्ट में केस मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं: शत्रुघ्न सिन्हा मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं: शत्रुघ्न सिन्हा मैं मुख्यमंत्री पद की दौड़ में नहीं: शत्रुघ्न सिन्हा
 
नई फिल्म में मुजरा करेंगी कंगना
नई दिल्ली, एजेंसी
First Published:08-12-12 11:22 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

अभिनेत्री कंगना रानावत को निर्देशक विश्वास पाटिल की नई फिल्म ‘रज्जो’ में मुजरा नर्तकी के किरदार के लिए लिया गया है। बकौल पाटिल ‘‘कंगना प्रतिभाशाली हैं इसमें कोई शक नहीं है। जिस बात से मैं प्रभावित हुआ वो कंगना में छुपी भारतीयता है और इस फिल्म में मैं उसे ही बाहर लाना चाहता हूं।’’ फिल्म पुरानी भारतीय मुजरा संस्कृति के बारे में है जिसका अस्तित्व आज खो सा गया है।  अभिनेत्री कंगना भी इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं।

फिल्म में महेश मांजरेकर किन्नर के किरदार में हैं वहीं प्रकाश राज राजनीतिज्ञ की भूमिका में होंगे। फिल्म ‘फोर पिलर्स एंटरटेंमेंट’ के बैनर तले बन रही है।

 

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°