रविवार, 05 जुलाई, 2015 | 18:51 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम मुजफ्फरनगर के शुक्रताल में हजारों मछलियां मरीं, संत समाज बैठा धरने पर भागलपुर: नलों से निकला लाल पानी, लोगों ने बताया खून, लगाया जाम बेउर जेल में बाहुबली रीतलाल यादव के वार्ड में छापा, मोबाइल और सिम मिले
नई फिल्म में मुजरा करेंगी कंगना
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:08-12-12 11:22 PM
Image Loading

अभिनेत्री कंगना रानावत को निर्देशक विश्वास पाटिल की नई फिल्म ‘रज्जो’ में मुजरा नर्तकी के किरदार के लिए लिया गया है। बकौल पाटिल ‘‘कंगना प्रतिभाशाली हैं इसमें कोई शक नहीं है। जिस बात से मैं प्रभावित हुआ वो कंगना में छुपी भारतीयता है और इस फिल्म में मैं उसे ही बाहर लाना चाहता हूं।’’ फिल्म पुरानी भारतीय मुजरा संस्कृति के बारे में है जिसका अस्तित्व आज खो सा गया है।  अभिनेत्री कंगना भी इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं।

फिल्म में महेश मांजरेकर किन्नर के किरदार में हैं वहीं प्रकाश राज राजनीतिज्ञ की भूमिका में होंगे। फिल्म ‘फोर पिलर्स एंटरटेंमेंट’ के बैनर तले बन रही है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड