शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 19:09 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिहार: वैशाली में लालू प्रसाद यादव का भाषण शुरू होने के पहले शक्ति प्रदर्शन को लेकर राजद के दो गुटों में भिड़ंत, एक गुट पूर्व प्रत्याशी रहे जागेश्वर राय का जबकि दूसरा पूर्व उप प्रमुख सत्येंद्र राय का
अभिषेक, रितेश प्रस्तुत करेंगे ज़ी सिने अवॉर्ड्स
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-01-13 03:41 PM
Image Loading

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख इस वर्ष होने वाले ज़ी सिने पुरस्कारों की मेजबानी करेंगे। दोनों अभिनेता समारोह को मनोरंजक बनाने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

इससे पहले अभिषेक और रितेश फिल्म ‘ब्लफमास्टर’ में साथ काम कर चुके हैं। अभिषेक ने एक बयान में कहा कि दर्शकों ने फिल्मों में मेरी और रितेश की जोड़ी को काफी पसंद किया है, मुझे आशा है कि वे ज़ी सिने अवॉर्ड्स के मौके पर भी हमारी जोड़ी को पसंद करेंगे क्योंकि हम वास्तव में इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

समारोह का आयोजन रविवार को मुम्बई स्थित यश राज स्टूडियो में होगा।

अभिषेक ने कहा कि लगभग 15 वर्षों बाद ज़ी सिने अवॉर्ड्स मुम्बई लौट रहा है और हम इसे अपने प्रयासों से दुनिया भर के दर्शकों के लिए और अधिक मनोरंजक बनाने का प्रयास कर रहे हैं। हम अपने दर्शकों के लिए फिल्में बनाते हैं। उनके प्यार और समर्थन के बिना हम वास्तव में कुछ नहीं हैं।

वैसे बॉलीवुड में एक दशक से अधिक समय गुजार चुके रितेश पूर्व में भी इस समारोह का प्रस्तुतिकरण कर चुके हैं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingमैकलम ने खेली 158 रन की रिकॉर्ड पारी
न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकलम ने इंग्लिश ट्वेंटी 20 ब्लास्ट प्रतियोगिता में अपनी काउंटी टीम वॉरविकशायर के लिए मात्र 64 गेंदों में नाबाद 158 रन का ताबड़तोड़ स्कोर बनाने के साथ एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड