शुक्रवार, 30 जनवरी, 2015 | 22:30 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
फतुहा में बिजली की तार की चपेट में ट्रॉली आई, दो की मौतअमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
अभिषेक, रितेश प्रस्तुत करेंगे ज़ी सिने अवॉर्ड्स
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-01-13 03:41 PM
Image Loading

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख इस वर्ष होने वाले ज़ी सिने पुरस्कारों की मेजबानी करेंगे। दोनों अभिनेता समारोह को मनोरंजक बनाने को लेकर बहुत उत्साहित हैं।

इससे पहले अभिषेक और रितेश फिल्म ‘ब्लफमास्टर’ में साथ काम कर चुके हैं। अभिषेक ने एक बयान में कहा कि दर्शकों ने फिल्मों में मेरी और रितेश की जोड़ी को काफी पसंद किया है, मुझे आशा है कि वे ज़ी सिने अवॉर्ड्स के मौके पर भी हमारी जोड़ी को पसंद करेंगे क्योंकि हम वास्तव में इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

समारोह का आयोजन रविवार को मुम्बई स्थित यश राज स्टूडियो में होगा।

अभिषेक ने कहा कि लगभग 15 वर्षों बाद ज़ी सिने अवॉर्ड्स मुम्बई लौट रहा है और हम इसे अपने प्रयासों से दुनिया भर के दर्शकों के लिए और अधिक मनोरंजक बनाने का प्रयास कर रहे हैं। हम अपने दर्शकों के लिए फिल्में बनाते हैं। उनके प्यार और समर्थन के बिना हम वास्तव में कुछ नहीं हैं।

वैसे बॉलीवुड में एक दशक से अधिक समय गुजार चुके रितेश पूर्व में भी इस समारोह का प्रस्तुतिकरण कर चुके हैं।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड