फोटो गैलरी

Hindi Newsऐसी फिल्में करना चाहता हूं जो मुझे डराएं इमरान

ऐसी फिल्में करना चाहता हूं जो मुझे डराएं : इमरान

आम व्यावसायिक बॉलीवुड फिल्में भले ही इमरान हाशमी की रोजी रोटी हों पर उनका कहना है कि वे जोखिम उठाने के लिए उत्सुक हैं और ऐसी फिल्में करना चाहते हैं जो एक कलाकार होने के नाते उन्हें थोड़ा डराएं और...

ऐसी फिल्में करना चाहता हूं जो मुझे डराएं : इमरान
एजेंसीTue, 16 Sep 2014 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आम व्यावसायिक बॉलीवुड फिल्में भले ही इमरान हाशमी की रोजी रोटी हों पर उनका कहना है कि वे जोखिम उठाने के लिए उत्सुक हैं और ऐसी फिल्में करना चाहते हैं जो एक कलाकार होने के नाते उन्हें थोड़ा डराएं और उन्हें रचनात्मक संतोष दें।
   
इमरान पहले इस तरह की एक फिल्म 'शंघाई' में काम कर चुके हैं और जल्द ही डेनिस टैनोविक की आगामी फिल्म 'टाइगर्स' में नजर आएंगे।
   
ऑस्कर विजेता निर्देशक टैनोविक की फिल्म में हाशमी की अदाकारी को अंतरराष्ट्रीय मीडिया में काफी तारीफ मिल रही है। हाल ही में टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव में उनकी फिल्म का वैश्विक प्रीमियर हुआ। इस फिल्म में उनका किरदार सत्य घटना से प्रेरित है।
   
हाशमी ने एक साक्षात्कार में कहा, मैं समझता हूं कि मुख्यधारा का सिनेमा मेरे लिए जरूरी है। यह मेरी रोजी रोटी है लेकिन साल में एक बार मैं टाइगर्स जैसी फिल्म करना चाहता हूं जो मुझे रोमांचित करे और एक कलाकार के रूप में थोड़ा डराए। खतरा लेना बड़ी बात है लेकिन अगर आप इस रास्ते पर नहीं जाते हैं तो इसका मतलब है कि आपकी कला मर गई है और एक कलाकार के तौर पर आपकी रचनात्मकता खत्म हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें