बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 22:26 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी बलात्कार मामलों में कोई समझौता नहीं, औरत का शरीर उसके लिए मंदिर के समान होता है: सुप्रीम कोर्ट अब यूपी पुलिस 'चुड़ैल' को ढूंढेगी, जानिए क्या है पूरा मामला  खुलासा: एक रुपया तैयार करने का खर्च एक रुपये 14 पैसे दार्जिलिंग: भूस्‍खलन के कारण 38 लोगों की मौत, पीएम ने जताया शोक, 2-2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान यूनान ने किया डिफॉल्ट, नहीं चुकाया अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष का कर्ज विकी‍पीडिया पर नेहरू को मुस्लिम बताये जाने पर भड़की कांग्रेस, पूछा अब क्या कार्रवाई करेगी मोदी सरकार PHOTO: जब मंत्रीजी ने पकड़ी लेडी डॉक्टर की कॉलर और बोले... ललित मोदी के ट्वीट पर बवाल, भाजपा नहीं करेगी वरुण गांधी का बचाव
गुलाबो से ज्यादा गुलाबी बातें हैं 'मटरू..' में
मुंबई, एजेंसी First Published:05-12-12 05:51 PMLast Updated:05-12-12 05:54 PM
Image Loading

निर्देशक विशाल भारद्वाज चाहते हैं लोग उनकी आनेवाली फिल्म 'मटरू की बिजली का मनडोला' की गुलाबो पर ज्यादा ध्यान न दें।

मंगलवार को एक रेडियो स्टेशन पर फिल्म का संगीत लांच करते हुए विशाल ने कहा कि गुलाबो के आइटम नम्बर होने की बात ज्यादा ही खिंच रही है। ऐसा कुछ भी नहीं है। वह सिर्फ एक किरदार है। मैं नहीं चाहता कि लोग उसकी वजह से फिल्म देखने जाएं। उससे ज्यादा गुलाबी बातें आपको फिल्म में देखने को मिलेंगी।

गुलाबो फिल्म में गुलाबी रंग की एक गाय है जो सिर्फ पंकज कपूर को दिखाई देती है। फिल्म में इमरान खान, अनुष्का और शबाना आजमी मुख्य भूमिकाओं में हैं।


 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड