मंगलवार, 05 मई, 2015 | 21:48 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दो लाख का ईनामी नक्सली कुंवर गिरिडीह से गिरफ्तार आपदा प्रबंधन के लिए नेपाल जाना चाहता था: नीतीश बिहारः हड़ताली शिक्षक संघों से वार्ता करेगी सरकार कुमार विश्वास मामले पर दिल्ली महिला आयोग में पड़ी अविश्वास की दरार नोटिस से विश्वास का इनकार, केजरीवाल के निवास के बाहर प्रदर्शन  संदिग्ध चिट्ठी मिली, पुलिस ने चलाया अभियान स्वदेशी मिसाइल आकाश सेना में हुई शामिल  वेलकम टू कराची वैश्विक राजनीति पर व्यंग्य: निर्देशक सेंसर बोर्ड पूर्वाग्रह से ग्रसित: सनी लियोनी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम कहां है, सरकार को नहीं है कोई जानकारी
गुलाबो से ज्यादा गुलाबी बातें हैं 'मटरू..' में
मुंबई, एजेंसी First Published:05-12-12 05:51 PMLast Updated:05-12-12 05:54 PM
Image Loading

निर्देशक विशाल भारद्वाज चाहते हैं लोग उनकी आनेवाली फिल्म 'मटरू की बिजली का मनडोला' की गुलाबो पर ज्यादा ध्यान न दें।

मंगलवार को एक रेडियो स्टेशन पर फिल्म का संगीत लांच करते हुए विशाल ने कहा कि गुलाबो के आइटम नम्बर होने की बात ज्यादा ही खिंच रही है। ऐसा कुछ भी नहीं है। वह सिर्फ एक किरदार है। मैं नहीं चाहता कि लोग उसकी वजह से फिल्म देखने जाएं। उससे ज्यादा गुलाबी बातें आपको फिल्म में देखने को मिलेंगी।

गुलाबो फिल्म में गुलाबी रंग की एक गाय है जो सिर्फ पंकज कपूर को दिखाई देती है। फिल्म में इमरान खान, अनुष्का और शबाना आजमी मुख्य भूमिकाओं में हैं।


 

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingगौतम गंभीर ने की अपनी टीम की तारीफ
सनराइजर्स हैदराबाद को 35 रन से हराने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि उनकी टीम ने काफी पेशेवर प्रदर्शन कर दिखाया और हर किसी ने अपना योगदान दिया।