फोटो गैलरी

Hindi Newsप्यार में अनलकी हैं दबंग खान: मोहित बघेल

प्यार में अनलकी हैं दबंग खान: मोहित बघेल

रेड्डी और जय हो जैसी हिट फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाले मोहित बघेल ने यह कहकर सनसनी फैली दी कि वह अपनी युवा फिल्म में बॉलीवुड के दबंग खान का किरदार निभा रहें हैं। जैसे उनके जीवन में कोई भी लड़की...

प्यार में अनलकी हैं दबंग खान: मोहित बघेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 22 Dec 2014 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

रेड्डी और जय हो जैसी हिट फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाले मोहित बघेल ने यह कहकर सनसनी फैली दी कि वह अपनी युवा फिल्म में बॉलीवुड के दबंग खान का किरदार निभा रहें हैं। जैसे उनके जीवन में कोई भी लड़की नहीं रुकती, लड़कियां आती हैं और सीढ़ियों की तरह इस्तेमाल करके चली जाती हैं और वह हर बार अकेला रह जाता है। ऐसा ही कुछ किरदार है मेरा इस फि ल्म में। मोहित हंसते हुए कहते हैं कि इस फि ल्म में वह अपनी टीचर के साथ एकतरफ ा प्यार में पागल हैं। जब आप फिल्म देखेंगे जो पाएंगे कि मेरे चारों सह कलाकारों के पास उनकी गलफ्रेंडस हैं लेकिन मेरी कोई नहीं हैं।

वहीं इस फिल्म की को-एक्ट्रेस पूनम पांडे कहां पीछे रहने वाली थी। उन्होंने तो हद ही कर डाली यह कहकर कि वह आदमी की हैसियत का अंदाजा उसके जूते से लगाती हैं। वो यहीं तक नहीं रुकती, वो दिल्ली की लड़कियों को बिदांस तो मानती हैं लेकिन स्टैंडर्ड मेंटेन में फिसड्डी मानती हैं वहीं मुंबई की लड़कियों को स्टैंडर्ड मेंटेन में अव्वल ठहराती हैं। पूनम ने मुरादाबाद बेस्ड एक्ट्रेस के कास्टिंग काउच पर नाराज होकर प्रोग्राम के दौरान थप्पड़ मारने की घटना पर चुटकी लेकर कहा कि अरे साहब! ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती।  

मोहित यहीं नहीं रुकते वो गोविंदा को बहुत ही बेहतरीन कलाकार बताते हैं लेकिन सलमान खान को बतौर इंसान बहुत पसंद करते हैं। वहीं पूनम को तो सिलसिला फिल्म की एवरग्रीन रेखा पसंद हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें