सोमवार, 03 अगस्त, 2015 | 14:06 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली: मंसाराम पार्क, बिंदापुर में कक्षा 2 की बच्ची अंशु को बस ने मारी टक्कर, सुबह 7.40 पर हुई घटना।उत्तर प्रदेश: बरेली के कस्तूरबा स्कूल से सातवीं की दो छात्राएं गायब, रविवार रात से ग़ायब हैं दोनों, सुभाष नगर थाने में शिकायत, अभिभावकों का स्कूल में हंगामा।
छोटे पर्दे पर जल्द वापसी करेंगी तसनीम
मुम्बई, एजेंसी First Published:24-12-2012 07:38:58 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' धारावाहिक में मोहिनी का किरदार निभा चुकीं तसनीम शेख छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं और फिलहाल एक अच्छी भूमिका का इंतजार कर रही हैं।

तसनीम ने अपनी बेटी के जन्म लेने के चार साल बाद तक खुद को अभिनय से दूर रखा था। उन्होंने कहा कि मैं जल्द वापसी करूंगी। मुझे कई प्रस्ताव मिले हैं लेकिन जो मुझ पर ठीक नहीं लगते मैं उसे स्वीकार नहीं पाई। मैं किसी रोचक भूमिका के लिए ही अपनी बेटी से दूर रह कर सेट पर आ सकती हूं।

पिछली बार उन्हें 'किस देश में है मेरा दिल' धारावाहिक में दलजीत मान की भूमिका में देखा गया था। तसनीम को हाल में प्रसारित हो रहे 'अनामिका' धारावाहिक में काम करने का प्रस्ताव मिला था, लेकिन उन्होंने इसकी शूटिंग रात में होने की वजह से इससे इनकार कर दिया।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingबांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट मैच ड्रॉ
दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच वर्षाबाधित दूसरा और आखिरी टेस्ट आज ड्रॉ हो गया, चूंकि भारी बारिश के कारण आखिरी चार दिन कोई खेल नहीं हो सका।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब बीमार पड़ा संता...
जीतो बीमार पति से: जानवर के डॉक्टर को मिलो तब आराम मिलेगा!
संता: वो क्यों?
जीतो: रोज़ सुबह मुर्गे की तरह जल्दी उठ जाते हो, घोड़े की तरह भाग के ऑफिस जाते हो, गधे की तरह दिनभर काम करते हो, घर आकर परिवार पर कुत्ते की तरह भोंकते हो, और रात को खाकर भैंस की तरह सो जाते हो, बेचारा इंसानों का डॉक्टर आपका क्या इलाज करेगा?