फोटो गैलरी

Hindi Newsछोटे पर्दे पर फिर दिखेगा शाहरुख का जलवा

छोटे पर्दे पर फिर दिखेगा शाहरुख का जलवा

सुपरस्टार शाहरुख खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखाई देंगे। एक सूत्र ने यह खुलासा किया। खबरें है कि बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख बहुत जल्द अंतर्राष्ट्रीय टेलीविजन शो 'गॉट टैंलेंट' के भारतीय...

छोटे पर्दे पर फिर दिखेगा शाहरुख का जलवा
एजेंसीThu, 31 Jul 2014 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपरस्टार शाहरुख खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर दिखाई देंगे। एक सूत्र ने यह खुलासा किया। खबरें है कि बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख बहुत जल्द अंतर्राष्ट्रीय टेलीविजन शो 'गॉट टैंलेंट' के भारतीय संस्करण की मेजबानी करते नजर आएंगे।

वैसे छोटे पर्दे से शाहरुख का परिचय नया नहीं है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत यहीं से की थी। उन्होंने 'फौजी' और 'सर्कस' धारावाहिकों में काम किया था और बड़े पर्दे पर नाम कमाने और फिल्मों में व्यस्त रहने के बावजूद कुछ ही साल पहले लोकप्रिय रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' की मेजबानी की थी।

'गॉट टैलेंट' औपचारिक घोषणा शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में की जाएगी। कार्यक्रम से जुड़े सूत्र ने बताया कि इस कार्यक्रम का टेलीविजन पर लाइव प्रसारण किया जाएगा।

सूत्र ने कहा कि यदि सब कुछ योजना के मुताबिक रहा, तो 'गॉट टैलेंट' और 'एक्स फैक्टर' के निर्माता अंतर्राष्ट्रीय टेलीविजन हस्ती साइमन कॉवेल भी कार्यक्रम में शामिल होने मुंबई आएंगे। 'गॉट टैलेंट' का पहला लाइव प्रसारण कार्यक्रम दिसंबर में मुंबई के अंधेरी स्पोस्र्ट्स कॉम्पलेक्स में रखा जाएगा।

'गॉट टैलेंट' का भारतीय रूपांतरण 'इंडियाज गॉट टैलेंट' हालांकि पहले ही छोटे पर्दे पर कई संस्करणों में आ चुका है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें