फोटो गैलरी

Hindi Newsसल्लू को बिग बॉस से मिली फेयरवेल

सल्लू को बिग बॉस से मिली फेयरवेल

यह तो सब जानते हैं कि सलमान खान टीवी के लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन इस बात से शायद ही कोई वाकिफ होगा कि उन्हें बिग बॉस 8 के क्रू की तरफ से फेयरवेल गिफ्ट क्या मिला। खबर है...

सल्लू को बिग बॉस से मिली फेयरवेल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 21 Jan 2015 11:28 AM
ऐप पर पढ़ें

यह तो सब जानते हैं कि सलमान खान टीवी के लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन इस बात से शायद ही कोई वाकिफ होगा कि उन्हें बिग बॉस 8 के क्रू की तरफ से फेयरवेल गिफ्ट क्या मिला। खबर है कि प्रोडक्शन से लेकर चैनल के हर क्रू मेंबर ने सलमान को एक बीइंग ह्यूमन की टी-शर्ट तोहफे में दी। राजस्थान में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले सल्लू के पास टी-शर्ट्स की लाइन लग गई थी। यह सब देख सलमान भावुक हो गए थे। हालांकि उन्होंने अपनी भावनाएं जाहिर नहीं कीं और सभी को गले लगा कर चले गए। 

सल्लू के बिना सूना होगा फिनाले
सल्लू के जाने के बाद से सब उनकी वापसी का इंतजार कर रहे थे। कुछ दिन पहले यह चर्चा जोरों पर थी कि बिग बॉस हल्ला बोल के गैंड्र फिनाले की मेजबानी सलमान खान करने वाले हैं, लेकिन ऐसा नहीं होगा। भले ही सल्लू ने प्रतियोगियों और दर्शकों को गैंड्र फिनाले में शामिल होने की सांत्वना दी हो, लेकिन वह इसके होस्ट नहीं बन पाएंगे। वजह है उनकी अगली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’। सलमान अपनी इस फिल्म की शूटिंग में कुछ ज्यादा ही व्यस्त हैं, इसलिए बिग बॉस का फिनाले उनके बिना ही संपन्न होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें