फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं बहुत सतर्क हूं सलीम

मैं बहुत सतर्क हूं: सलीम

बॉलीवुड संगीत जगत में इस वक्त द्विअर्थी और अप्रिय बोल वाले गानों का वर्चस्व है। संगीतकार सलीम मर्चेट कहते हैं कि वह कभी भी ऐसा गाना नहीं बनाना चाहेंगे, जिसे वह अपनी बेटी को न समझा पाएं। सलीम अपने...

मैं बहुत सतर्क हूं: सलीम
एजेंसीThu, 28 Aug 2014 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड संगीत जगत में इस वक्त द्विअर्थी और अप्रिय बोल वाले गानों का वर्चस्व है। संगीतकार सलीम मर्चेट कहते हैं कि वह कभी भी ऐसा गाना नहीं बनाना चाहेंगे, जिसे वह अपनी बेटी को न समझा पाएं।

सलीम अपने संगीतकार भाई सुलेमान के साथ मिलकर 'फैशन' और 'डोर' सरीखी फिल्मों में संगीत दे चुके हैं। नौ वर्षीय बच्ची के पिता सलीम ऐसा गाना नहीं बनाना चाहते, जिसमें केवल वयस्कों के मतलब के शब्दों का प्रयोग हो।

सलीम ने बताया, ''मैं 'शेक योर बूटीया' सरीखे गाने नहीं बनाता। मेरी एक छोटी सी बेटी है और अगर वह पूछे है कि इस लफ्ज का क्या मतलब है..मैं जो बनाता हूं, उसको लेकर बहुत सतर्क हूं।'' उनकी रुचि बच्चों की फिल्म पर काम करने की है।

सलीम ने कहा, ''इस वक्त हम बच्चों की फिल्म पर काम नहीं कर रहे हैं, लेकिन अगर यह मिलती है तो इस पर जरूर काम करुंगा। हमने 'इकबाल' की थी, जो एक ऐसे बच्चों के बारे में थी जो भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होता है।''

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें