शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 21:29 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
रेमो बनाएंगे 'एबीसीडी' की अगली कड़ी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-12-12 04:48 PM
Image Loading

कोरियोग्राफर निर्देशक रेमो डिसूजा अपनी आनेवाली फिल्म 'एबीसीडी' (एनीबडी कैन डांस) की अगली कड़ी बनाने का इरादा कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि डांसर प्रभुदेवा निश्चित रूप से फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार में होंगे।

रेमो ने एक बयान में कहा कि फिल्म 'एबीसीडी2' की भी योजना है। निर्देशन में आने से पहले मैं लंबे समय तक डांसर कोरियोग्राफर रहा हूं। मैं तो चाहूंगा कि अपनी जिंदगी में जितना ज्यादा हो सके डांस पर फिल्में बनाऊं।

रेमो ने ये भी कहा कि एबीसीडी2 की कहानी के बारे में अभी कुछ सोचा नहीं है। नृत्य से जुड़ी सारी बातें मैं पहले ही 'एबीसीडी' में शामिल कर चुका हूं। अगली फिल्म के लिए अभी कुछ तय नहीं है पर एक बात तय है कि प्रभुदेवा अगली फिल्म में भी मुख्य किरदार में होंगे।

'एबीसीडी' नृत्य प्रधान फिल्म है। अभिनेता केके मेनन समेत डांसर धर्मेश, सलमान यूसुफ खान, मयुरेश, वृशाली और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य फिल्म के मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज हो रही है।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ