शनिवार, 01 अगस्त, 2015 | 15:16 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
दिल्ली सरकार ने कई उत्पादों पर वैट 5% तक घटायाआईजीआई एअरपोर्ट कर्मचारी को अंदर के बस ने कुचला, आईसीयू में इलाज जारी, गंभीर
रेमो बनाएंगे 'एबीसीडी' की अगली कड़ी
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-12-2012 04:48:11 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

कोरियोग्राफर निर्देशक रेमो डिसूजा अपनी आनेवाली फिल्म 'एबीसीडी' (एनीबडी कैन डांस) की अगली कड़ी बनाने का इरादा कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि डांसर प्रभुदेवा निश्चित रूप से फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार में होंगे।

रेमो ने एक बयान में कहा कि फिल्म 'एबीसीडी2' की भी योजना है। निर्देशन में आने से पहले मैं लंबे समय तक डांसर कोरियोग्राफर रहा हूं। मैं तो चाहूंगा कि अपनी जिंदगी में जितना ज्यादा हो सके डांस पर फिल्में बनाऊं।

रेमो ने ये भी कहा कि एबीसीडी2 की कहानी के बारे में अभी कुछ सोचा नहीं है। नृत्य से जुड़ी सारी बातें मैं पहले ही 'एबीसीडी' में शामिल कर चुका हूं। अगली फिल्म के लिए अभी कुछ तय नहीं है पर एक बात तय है कि प्रभुदेवा अगली फिल्म में भी मुख्य किरदार में होंगे।

'एबीसीडी' नृत्य प्रधान फिल्म है। अभिनेता केके मेनन समेत डांसर धर्मेश, सलमान यूसुफ खान, मयुरेश, वृशाली और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य फिल्म के मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज हो रही है।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingत्रिकोणीय सीरीज में उन्मुक्त चंद को भारत-ए की कमान
भारत अंडर-19 विश्वकप विजेता टीम के कप्तान उन्मुक्त चंद ऑस्ट्रेलिया-ए और दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ पांच अगस्त से शुरू हो रही त्रिकोणीय सीरीज में भारत-ए की कप्तानी संभालेंगे जबकि अंबाती रायुडू दक्षिण अफीका-ए के खिलाफ दो गैर आधिकारिक टेस्ट मैचों की सीरीज में टीम का नेतृत्व करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड