फोटो गैलरी

Hindi Newsसिक्स पैक एब्स से हिट नहीं होती फिल्में माधवन

सिक्स पैक एब्स से हिट नहीं होती फिल्में : माधवन

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर आर. माधवन का कहना है कि सिक्स पैक एब्स से फिल्में हिट नही होती है। आर. माधवन की फिल्म -तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स- प्रदर्शित होने जा रही है। माधवन का...

सिक्स पैक एब्स से हिट नहीं होती फिल्में : माधवन
एजेंसीMon, 11 May 2015 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर आर. माधवन का कहना है कि सिक्स पैक एब्स से फिल्में हिट नही होती है। आर. माधवन की फिल्म -तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स- प्रदर्शित होने जा रही है।

माधवन का कहना है कि यह लोगों का भ्रम है कि सिक्स पैक एब्स से हिट फिल्में मिलती हैं। जब आप जवान होते हैं, तो यह संभव भी होता है, लेकिन ऐसा करने से भी यह तय नहीं हो जाता कि आप हिट फिल्म देंगे।

माधवन ने कहा -मेंरा मानना है कि आपको फिट रहना चाहिए। आपको आकर्षक दिखना चाहिए, लेकिन लोगों की यह सोच गलत है कि सिक्स पैक एब्स से हिट फिल्में मिल जाती हैं।

मैं यदि अपनी फिल्म -तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स- के लिए सिक्स पैक एब्स बनाता तो शायद अपने साथ न्याय नहीं कर पाता। अपनी भूमिका को इस फिल्म में साबित करने के लिए मुझे बहुत मेहनत करना पड़ी है। मैं यह जानता था कि इस फिल्म को लेकर लोगों की बहुत उम्मीदें जुड़ी हुई है।

इस बात को ध्यान में रखा कि चूंकि निर्देशक आनंद एल. राय हैं, इसलिए कोई भी अभिनेता फिल्म में बुरा अभिनय नहीं कर सकता। वह इस बात का पूरा ध्यान रखेंगे कि हर अभिनेता अपना सौ प्रतिशत दे रहा है या नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें