शुक्रवार, 30 जनवरी, 2015 | 20:57 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
अमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
लेडी गागा ने खरीदे माइकल जैक्सन के कपड़े
लॉस एजेंलिस, एजेंसी First Published:05-12-12 01:33 PM
Image Loading

पॉप स्टार लेडी गागा ने एक नीलामी में दिवंगत माइकल जैक्सन से जुड़ी करीब 55 वस्तुएं खरीदी हैं और इसके लिए उन्होंने 50 लाख डॉलर का भुगतान किया है।

जैक्सन से संबंधित सामान की बोली बवेर्ली हिल्स में लगाई थी जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की। इस बोली में जैक्सन के करियर से जुड़ी कई वस्तुओं को शामिल किया गया था।

बोली समाप्त होने के बाद लेडी गागा ने कहा कि बोली में खरीदे गए सामान से मिली धनराशि के एक हिस्से को चेरिटी को दान किया जाएगा। गागा ने कहा कि उन्होंने जो भी सामान बोली के आधार पर खरीदा है उसे माइकल जैक्सन की याद में और दुनियाभर में फैले उनके चाहने वालों के लिए सहजकर रखा जाएगा।

गौरतलब है कि पॉप गायक जैक्सन की 50 साल की उम्र में जून 2009 में अत्यधिक दवा के सेवन के कारण मौत हो गई थी। आयोजकों ने इस बोली में 20 लाख डॉलर तक की आय का अनुमान लगाया था।

 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड