सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 19:08 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    VIDEO: आकाशवाणी दिल्ली परिसर में सिपाही पर गोलीबारी कुंआरी मां बन सकती है बच्चे की अभिभावक  देश की आवाज बनेगी रांची की टुंपा स्पाइसजेट ऑफर: अब सिर्फ 1899 रुपये में लें हवाई यात्रा का मजा  पीएम नरेंद्र मोदी पहुंचे उज्बेकिस्तान, ब्रिक्स बैठक में लेंगे हिस्सा झारखंड: खूंटी के अड़की में युवक की हत्या पलामू के चैनपुर में लुटेरों ने युवक को गोली मारी, गंभीर रांची ITI के लापता छात्र का शव रामगढ़ से बरामद व्यापमं घोटाला: ट्रेनी SI की मिली लाश, कांग्रेस ने की सीएम शिवराज को बर्खास्त करने की मांग दुमका-रामपुर हाट मार्ग 15 घंटों से जाम
लेडी गागा ने खरीदे माइकल जैक्सन के कपड़े
लॉस एजेंलिस, एजेंसी First Published:05-12-12 01:33 PM
Image Loading

पॉप स्टार लेडी गागा ने एक नीलामी में दिवंगत माइकल जैक्सन से जुड़ी करीब 55 वस्तुएं खरीदी हैं और इसके लिए उन्होंने 50 लाख डॉलर का भुगतान किया है।

जैक्सन से संबंधित सामान की बोली बवेर्ली हिल्स में लगाई थी जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की। इस बोली में जैक्सन के करियर से जुड़ी कई वस्तुओं को शामिल किया गया था।

बोली समाप्त होने के बाद लेडी गागा ने कहा कि बोली में खरीदे गए सामान से मिली धनराशि के एक हिस्से को चेरिटी को दान किया जाएगा। गागा ने कहा कि उन्होंने जो भी सामान बोली के आधार पर खरीदा है उसे माइकल जैक्सन की याद में और दुनियाभर में फैले उनके चाहने वालों के लिए सहजकर रखा जाएगा।

गौरतलब है कि पॉप गायक जैक्सन की 50 साल की उम्र में जून 2009 में अत्यधिक दवा के सेवन के कारण मौत हो गई थी। आयोजकों ने इस बोली में 20 लाख डॉलर तक की आय का अनुमान लगाया था।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड