रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 02:09 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
लेडी गागा ने खरीदे माइकल जैक्सन के कपड़े
लॉस एजेंलिस, एजेंसी First Published:05-12-12 01:33 PM
Image Loading

पॉप स्टार लेडी गागा ने एक नीलामी में दिवंगत माइकल जैक्सन से जुड़ी करीब 55 वस्तुएं खरीदी हैं और इसके लिए उन्होंने 50 लाख डॉलर का भुगतान किया है।

जैक्सन से संबंधित सामान की बोली बवेर्ली हिल्स में लगाई थी जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने शिरकत की। इस बोली में जैक्सन के करियर से जुड़ी कई वस्तुओं को शामिल किया गया था।

बोली समाप्त होने के बाद लेडी गागा ने कहा कि बोली में खरीदे गए सामान से मिली धनराशि के एक हिस्से को चेरिटी को दान किया जाएगा। गागा ने कहा कि उन्होंने जो भी सामान बोली के आधार पर खरीदा है उसे माइकल जैक्सन की याद में और दुनियाभर में फैले उनके चाहने वालों के लिए सहजकर रखा जाएगा।

गौरतलब है कि पॉप गायक जैक्सन की 50 साल की उम्र में जून 2009 में अत्यधिक दवा के सेवन के कारण मौत हो गई थी। आयोजकों ने इस बोली में 20 लाख डॉलर तक की आय का अनुमान लगाया था।
 
 
 
टिप्पणियाँ