गुरुवार, 30 अक्टूबर, 2014 | 19:16 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
प्रख्यात साहित्यकार रॉबिन शॉ पुष्प नहीं रहेन्यायालय ने गुमशुदा बच्चों के मामलों में प्राथमिकी दर्ज नहीं करने पर बिहार और छत्तीसगढ़ सरकारों को आड़े हाथ लिया।सरकार 1984 के सिख विरोधी दंगों में मारे गए 3,325 लोगों में से प्रत्येक के नजदीकी परिजन को पांच़-पांच लाख देगीमहाराष्ट्र की नई सरकार में शिवसेना के किसी नेता को शामिल नहीं किया जाएगा: राजीव प्रताप रूडी
अमेरिका, भारत में रविशंकर के लिए श्रद्धांजलि सभा
वॉशिंगटन, एजेंसी First Published:15-12-12 11:35 AM
Image Loading

महान सितारवादक पंडित रविशंकर की श्रद्धांजलि सभाओं का आयोजन अमेरिका और भारत दोनों देशों में होगा। इस सप्ताह की शुरुआत में उनका निधन हो गया था।

रविशंकर के परिवार ने एक बयान में कहा कि दोनों सभाओं में उनके परिजन और मित्र सम्मिलित होंगे। इस मौके पर लोग अपने प्रिय सितारवादक से जुड़ी यादों को बांटेंगे। बयान में कहा गया है कि रविशंकर की संगीत से जुड़े कंसर्ट न्यूयॉर्क और लंदन में अगले साल आयोजित करने के बारे में चर्चा की जाएगी। इस बारे में जल्द ही अधिक जानकारी दी जाएगी।

रविशंकर के परिजनों ने लोगों की ओर से दिखाए गए स्नेह और संवेदना के लिए आभार व्यक्त किया। उनकी बेटी अनुष्का शंकर ने अपने फेसबुक पेज पर कहा कि मेरे पिता के निधन को लेकर आपने जो संदेश और संवेदना प्रकट की है, उसके लिए मैं आपकी आभारी हूं।

 
 
 
टिप्पणियाँ