गुरुवार, 03 सितम्बर, 2015 | 03:17 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
अमेरिका, भारत में रविशंकर के लिए श्रद्धांजलि सभा
वॉशिंगटन, एजेंसी First Published:15-12-2012 11:35:49 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

महान सितारवादक पंडित रविशंकर की श्रद्धांजलि सभाओं का आयोजन अमेरिका और भारत दोनों देशों में होगा। इस सप्ताह की शुरुआत में उनका निधन हो गया था।

रविशंकर के परिवार ने एक बयान में कहा कि दोनों सभाओं में उनके परिजन और मित्र सम्मिलित होंगे। इस मौके पर लोग अपने प्रिय सितारवादक से जुड़ी यादों को बांटेंगे। बयान में कहा गया है कि रविशंकर की संगीत से जुड़े कंसर्ट न्यूयॉर्क और लंदन में अगले साल आयोजित करने के बारे में चर्चा की जाएगी। इस बारे में जल्द ही अधिक जानकारी दी जाएगी।

रविशंकर के परिजनों ने लोगों की ओर से दिखाए गए स्नेह और संवेदना के लिए आभार व्यक्त किया। उनकी बेटी अनुष्का शंकर ने अपने फेसबुक पेज पर कहा कि मेरे पिता के निधन को लेकर आपने जो संदेश और संवेदना प्रकट की है, उसके लिए मैं आपकी आभारी हूं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

मैथ नहीं जानते
टीचर-सोनू, तुम्हारे पापा ने 10 प्रतिशत के सालाना ब्याज पर 5000 रुपए कर्ज लिए। वे एक साल बाद कर्ज वापस करते हैं, बताओ वह कुल कितने पैसे वापस करेंगे?
सोनू-कुछ भी नहीं।
टीचर (गुस्से में)-तुम मैथ नहीं जानते।
सोनू-सर, मैं तो मैथ जानता हूं, पर आप मेरे पिताजी को नहीं जानते