शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 03:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
बिग बॉस 6 से बाहर हुईं करिश्मा कोटक
मुंबई, एजेंसी First Published:26-12-12 07:22 PM
Image Loading

मॉडल और अभिनेत्री करिश्मा कोटक फाइनल की ओर पहुंच रहे रियलिटी शो बिग बॉस 6 से बाहर हो गई हैं। अपने पिता के निधन के बाद बिग बॉस के घर में फिर से प्रवेश करने वाली 30 वर्षीय टीवी प्रस्तोता ने कहा कि शो से बाहर होना उनके लिए आश्चर्यजनक रहा।

करिश्मा ने कहा कि मैं थोडी आश्चर्यचकित हूं क्योंकि मैं इस सप्ताह नॉमिनेशन में थी। शो का वर्तमान सत्र वास्तव में शानदार है। हर दिन कुछ आश्चर्यजनक हो रहा है और मैंने घर में खूब आनंद लिया।

करिश्मा ने कहा कि रियलिटी शो में फिर से आने के बाद उन्हें घर में कई बदलाव दिखे। उन्होंने कहा कि कई बदलाव हुए। मैं घर में फिर से इसलिए गई क्योंकि शो में भाग लेना मेरे पिता की इच्छा थी।

उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू के बाहर जाने के बाद घर का माहौल बिगड़ गया। यहां तक कि मुझे लगता है कि मेरे पिता के निधन के बाद मैं भी बदल गई। करिश्मा का घर में रहना काफी शांतिपूर्ण रहा और वह हमेशा विवादों से दूर रहीं।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड