रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 05:49 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
मकान का किराया भी नहीं दे पा रहीं लोहान
लॉस एंजेलिस, एजेंसी First Published:11-12-12 11:54 AM
Image Loading

संकटग्रस्त अदाकारा लिंडसे लोहान को बेवर्ली हिल्स स्थित मकान से बाहर होना पड़ सकता है क्योंकि उनके पास किराया अदा करने के लिए भी पैसे नहीं हैं।

ऐसशोबिज के मुताबिक पैसे नहीं होने के कारण लोहान मकान के पट्टे से हटना चाहती हैं। इस मकान को उन्होंने लिज एंड डिक फिल्म साइन करने के बाद इस साल के शुरू में किराए पर लिया था।

कर नहीं चुकाने के कारण अधिकारियों ने उनके बैंक खाते सील कर दिए थे जिससे उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। मकान का पट्टा फरवरी 2013 तक है। मकान मालिक ने उन्हें आगाह किया है कि पट्टा तोड़ने पर उन्हें भारी भरकम जुर्माना देना पड़ सकता है।
 
 
 
टिप्पणियाँ