गुरुवार, 02 जुलाई, 2015 | 06:26 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अब मोबाइल फोन से डायल हो सकेगा लैंडलाइन नंबर गोद से गिरी बच्ची, बचाने के लिए मां भी चलती ट्रेन से कूदी बलात्कार मामलों में कोई समझौता नहीं, औरत का शरीर उसके लिए मंदिर के समान होता है: सुप्रीम कोर्ट अब यूपी पुलिस 'चुड़ैल' को ढूंढेगी, जानिए क्या है पूरा मामला  खुलासा: एक रुपया तैयार करने का खर्च एक रुपये 14 पैसे दार्जिलिंग: भूस्‍खलन के कारण 38 लोगों की मौत, पीएम ने जताया शोक, 2-2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान यूनान ने किया डिफॉल्ट, नहीं चुकाया अंतरराष्ट्रीय मुद्राकोष का कर्ज विकी‍पीडिया पर नेहरू को मुस्लिम बताये जाने पर भड़की कांग्रेस, पूछा अब क्या कार्रवाई करेगी मोदी सरकार PHOTO: जब मंत्रीजी ने पकड़ी लेडी डॉक्टर की कॉलर और बोले... ललित मोदी के ट्वीट पर बवाल, भाजपा नहीं करेगी वरुण गांधी का बचाव
मकान का किराया भी नहीं दे पा रहीं लोहान
लॉस एंजेलिस, एजेंसी First Published:11-12-12 11:54 AM
Image Loading

संकटग्रस्त अदाकारा लिंडसे लोहान को बेवर्ली हिल्स स्थित मकान से बाहर होना पड़ सकता है क्योंकि उनके पास किराया अदा करने के लिए भी पैसे नहीं हैं।

ऐसशोबिज के मुताबिक पैसे नहीं होने के कारण लोहान मकान के पट्टे से हटना चाहती हैं। इस मकान को उन्होंने लिज एंड डिक फिल्म साइन करने के बाद इस साल के शुरू में किराए पर लिया था।

कर नहीं चुकाने के कारण अधिकारियों ने उनके बैंक खाते सील कर दिए थे जिससे उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। मकान का पट्टा फरवरी 2013 तक है। मकान मालिक ने उन्हें आगाह किया है कि पट्टा तोड़ने पर उन्हें भारी भरकम जुर्माना देना पड़ सकता है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड