शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 10:32 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    जूलियन से झमाझम बारिश, फिर भी उत्तर पश्चिम भारत में पड़ेगा सूखा लखपति, करोड़पति, कारों से चलने वाले भी बन गए EWS, जानिए कैसे पूर्व रॉ प्रमुख का खुलासा: खुफिया एजेंसी कश्मीर में आतंकियों को देती है पैसा वैज्ञानिकों ने खोला कम और अधिक आयु का राज, आप भी जान लीजिए यूपी में 'चुड़ैल का वीडियो' हुआ वायरल, पुलिस ढूंढ रही 'चुड़ैल' को 'उधर हेमा को अस्पताल ले गए, इधर मेरी बेटी ने अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया' 'गुड्डू रंगीला' देखने जा रहे हैं? पहले रिव्यू तो पढ़ लीजिए फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या
'पंकज कपूर के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण था'
मुंबई, एजेंसी First Published:05-12-12 04:55 PM
Image Loading

फिल्म 'मटरू की बिजली का मनडोला' में अनुभवी अभिनेता पंकज कपूर के साथ काम करना अभिनेता इमरान खान के लिए चुनौतीपूर्ण साबित हुआ।

इमरान ने कहा कि पंकज कपूर ऐसे अभिनेता हैं जो हर काम तुरंत-फुरंत में करते हैं। वह कुछ ऐसा करते हैं, जिसके बारे आपको पहले से पता नहीं होता। उनके साथ आपको इस बात के लिए हमेशा तैयार रहना होता है कि आप उनकी बात को समझ कर आगे ले जा सकें।

इमरान, फिल्म के निर्देशक विशाल भारद्वाज के  काम करने के तरीके से भी अचम्भित हैं। बकौल इमरान, उनकी निर्देशन कला से मैं अचम्भित था। वह अभिनेता को अपने तरीके से काम करने की आजादी देते हैं। अनुष्का शर्मा फिल्म में प्रमुख किरदार में हैं। फिल्म अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड