सोमवार, 22 सितम्बर, 2014 | 07:41 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मुरादाबाद में सीवर लाइन में डूबने से चार के डूबने की आशंका मुरादाबाद में सीवर लाइन में डूबने से चार के डूबने की आशंका मुरादाबाद में सीवर लाइन में डूबने से चार के डूबने की आशंका महाराष्ट्र में भाजपा अकेले चुनाव लड़ने को भी तैयार यूपी में बिजली संकट पर राजभवन-सरकार में तल्खी बढ़ी यूपी में बिजली संकट पर राजभवन-सरकार में तल्खी बढ़ी यूपी में बिजली संकट पर राजभवन-सरकार में तल्खी बढ़ी देश को आर्थिक शक्ति बनाने का स्पष्ट खाका: मोदी  उद्धव का मोदी को संदेश, अब आप हमारा समर्थन करें राजद सांसद पप्पू यादव ने डॉक्टरों को जल्लाद बताया
 
कैमरन ने नहीं बनाई 'अवतार'!
लंदन, एजेंसी
First Published:13-12-12 11:46 AM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

हॉलीवुड फिल्म निर्देशक जेम्स कैमरन पर एक कलाकार ने फिल्म 'अवतार' के लिए उसकी पेंटिंग की पृष्ठभूमि चुराने का आरोप लगाया है। उसके अनुसार फिल्म के निर्माण के लिए 45 पन्नों के शपथ घोषणापत्र में हस्ताक्षर किया गया था, जिसमें पेंटिंग से सम्बंधित विस्तृत जानकारी थी।

गेराल्ड मोरावस्की ने कैमरन की कम्पनी 'लाइट स्टोर्म एंटरटेनमेंट' पर कैलीफोर्निया की जिला अदालत में मुकदमा दायर किया है। उसने कैमरन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपनी फिल्म की पृष्ठभूमि उसकी पेंटिंग से ली है।

वेबसाइट 'कांटैक्ट म्यूजिक डॉट काम' के मुताबिक, गेराल्ड ने यह दावा 1991 में कैमरन को अपनी चार पेंटिंग्स बेचने के हवाले से किया। वैसे कैमरन ने इन आरोपों का खंडन किया है और कहा है कि 'अवतार' के निर्माण की वजह विज्ञान और तकनीक में उनकी अत्यधिक रुचि है।

 

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°