बुधवार, 27 मई, 2015 | 13:17 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
मैंने अपने लिए, परिवार या मित्रों के फायदे के लिए सरकारी पद का दुरुपयोग नहीं किया: मनमोहन सिंह।भाजपा जनता का ध्यान गैर मुद्दों की ओर ले जाने के लिए भ्रष्टाचार की बीन बजा रही है: मनमोहन।सलीम और शबनम की मौत की सजा को तामील कराने का वारंट रद्दसुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेश, 2008 में दोनों ने परिवार के सात सदस्यों की हत्या की थी।
अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं जेनिफर
लंदन, एजेंसी First Published:05-12-12 01:20 PM
Image Loading

हॉलीवुड की दिलकश अभिनेत्री जेनिफर लव हेविट का मानना है कि उन्होंने अभिनेत्री बनने के लिए अपने शुरुआती दिनों में बहुत ज्यादा त्याग नहीं किया।

सन ऑन लाइन की खबरों के मुताबिक, 1997 में आयी अमेरिकी फिल्म आई नो व्हाट यू डिड लास्ट समर से हेविट को प्रसिद्धि मिली थी। उन्होंने 13 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की और 16 साल की उम्र में उन्होंने हिट टीवी सीरियल पार्टी ऑफ फाइव में काम किया।

उन्होंने बताया जब मैंने काम शुरू किया तो लोगों ने मुझसे पूछा कि तुम क्या कर रही हो। अगर 18 साल का कोई व्यक्ति इस व्यवसाय में आना चाहता है तो मैं उसे कहूंगी कि वह अपना समय दोस्त बनाने में और रोमांस करने में व्यतीत करे।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।