सोमवार, 06 जुलाई, 2015 | 08:20 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    पाकिस्तान ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन, बीएसएफ जवान शहीद लालू की हैसियत महुआ रैली में उजागर, नीतीश को पक्का मारेंगे लंगड़ीः पासवान एयरइंडिया के यात्री ने की खाने में मक्खी की शिकायत  फेसबुक ने 15 साल बाद मां-बेटे को मिलाया  व्हाट्सएप मैसेज से बवाल कराने वाला बीए का छात्र मोहित गिरफ्तार मुरादाबाद: नदी में पलटी जुगाड़ नाव, आठ डूबे, सर्च ऑपरेशन जारी यूपी के रामपुर में दो भाईयों की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी बिहार के हाजीपुर में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, छह गिरफ्तार झारखंड: चतरा के टंडवा में हाथियों ने कई घर तोड़े, खा गए धान बिहार में आंखों का अस्पताल बनाने के लिए इंडो-अमेरिकन्स का बड़ा कदम
अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं जेनिफर
लंदन, एजेंसी First Published:05-12-12 01:20 PM
Image Loading

हॉलीवुड की दिलकश अभिनेत्री जेनिफर लव हेविट का मानना है कि उन्होंने अभिनेत्री बनने के लिए अपने शुरुआती दिनों में बहुत ज्यादा त्याग नहीं किया।

सन ऑन लाइन की खबरों के मुताबिक, 1997 में आयी अमेरिकी फिल्म आई नो व्हाट यू डिड लास्ट समर से हेविट को प्रसिद्धि मिली थी। उन्होंने 13 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की और 16 साल की उम्र में उन्होंने हिट टीवी सीरियल पार्टी ऑफ फाइव में काम किया।

उन्होंने बताया जब मैंने काम शुरू किया तो लोगों ने मुझसे पूछा कि तुम क्या कर रही हो। अगर 18 साल का कोई व्यक्ति इस व्यवसाय में आना चाहता है तो मैं उसे कहूंगी कि वह अपना समय दोस्त बनाने में और रोमांस करने में व्यतीत करे।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड