शुक्रवार, 27 मार्च, 2015 | 17:28 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
केंद्र ने नन गैंगरेप मामले में सीबीआई जांच के पश्चिम बंगाल सरकार के आग्रह को नामंजूर किया।धनबाद के विधायक संजीव सिंह को छह महीने की सजासरकारी काम में बाधा डालने का था आरोपअमरोहा के जिला होमियोपैथिक अधिकारी डॉंक्टर जय सिंह को रोडवेज बस ने रौंदा, मौतमुरादाबाद से अमरोहा जाते समय कटघर बस अड्डे पर हुआ हादसागैस की कीमत एक अप्रैल से 5.02 डालर प्रति इकाई होगी: सूत्र
अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थीं जेनिफर
लंदन, एजेंसी First Published:05-12-12 01:20 PM
Image Loading

हॉलीवुड की दिलकश अभिनेत्री जेनिफर लव हेविट का मानना है कि उन्होंने अभिनेत्री बनने के लिए अपने शुरुआती दिनों में बहुत ज्यादा त्याग नहीं किया।

सन ऑन लाइन की खबरों के मुताबिक, 1997 में आयी अमेरिकी फिल्म आई नो व्हाट यू डिड लास्ट समर से हेविट को प्रसिद्धि मिली थी। उन्होंने 13 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की और 16 साल की उम्र में उन्होंने हिट टीवी सीरियल पार्टी ऑफ फाइव में काम किया।

उन्होंने बताया जब मैंने काम शुरू किया तो लोगों ने मुझसे पूछा कि तुम क्या कर रही हो। अगर 18 साल का कोई व्यक्ति इस व्यवसाय में आना चाहता है तो मैं उसे कहूंगी कि वह अपना समय दोस्त बनाने में और रोमांस करने में व्यतीत करे।

 

 
 
 
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें