गुरुवार, 07 मई, 2015 | 10:07 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
पश्चिमी मिदनापुर जिले के पिंगला में पटाखा कारखाने में विस्फोट, 11 मरे, चार घायल।
'मेरी फिल्मों में महिलाएं वस्तु की तरह नहीं'
मुंबई, एजेंसी First Published:08-01-13 08:18 PM
Image Loading

फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने उन लोगों पर पलटवार किया है जो महिलाओं के खिलाफ अपराध के लिए उनकी तरह बनाई गई फिल्मों को जिम्मेवार मानते हैं। भट्ट ने चुनौती दी कि कोई उनकी ऐसी फिल्म बताए जिसमें महिला को वस्तु के रूप में दिखाया गया हो।

महेश भट्ट ने 'मर्डर 3' के पहले पोस्टर के जारी होने के मौके पर कहा कि मुझे निजी तौर पर लगता है कि अगर आप मेरा तमाम काम देखें तो पाएंगे कि मैंने कभी भी महिला को एक वस्तु के रूप में नहीं देखा। कोई मुझे मेरी ऐसी फिल्म निकाल कर दिखाए।

63 वर्षीय भट्ट ने कहा कि ये निर्भर करता है कि दर्शक मेरी फिल्मों को किस तरह से देखते हैं। आप लोगों ने मेरी 'मर्डर' फिल्म को गुदगुदाने वाली फिल्म के रूप में देखा जबकि इसकी अभिनेत्री एक ऐसी महिला थीं जो कहती हैं कि वह सिर्फ अपने कमरे में दुबक कर इसलिए नहीं बैठ जाएंगी क्योंकि उनके पति के पास उनके लिए समय नहीं है। महेश भट्ट ने अर्थ, स्वयं और तमन्ना जैसी फिल्में बनाई हैं।

 

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingरॉयल चैलेंजर्स ने दर्ज की अपनी सबसे बड़ी जीत
क्रिस गेल (117) की धुआंधार शतकीय पारी के बाद गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 40वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 138 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया।