रविवार, 28 दिसम्बर, 2014 | 02:57 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
झारखंड : चाइबासा में शुक्रवार को देर रात पुलिस ने एक अपराधी को गोली मारी, जमशेदपुर के एमजीएम में भर्तीयूपी : लखीमपुर खीरी की राजाजीपुरम कॉलोनी में लाखों का डाका, आधी रात में हथियारबंद बदमाशों का धावा
'मेरी फिल्मों में महिलाएं वस्तु की तरह नहीं'
मुंबई, एजेंसी First Published:08-01-13 08:18 PM
Image Loading

फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट ने उन लोगों पर पलटवार किया है जो महिलाओं के खिलाफ अपराध के लिए उनकी तरह बनाई गई फिल्मों को जिम्मेवार मानते हैं। भट्ट ने चुनौती दी कि कोई उनकी ऐसी फिल्म बताए जिसमें महिला को वस्तु के रूप में दिखाया गया हो।

महेश भट्ट ने 'मर्डर 3' के पहले पोस्टर के जारी होने के मौके पर कहा कि मुझे निजी तौर पर लगता है कि अगर आप मेरा तमाम काम देखें तो पाएंगे कि मैंने कभी भी महिला को एक वस्तु के रूप में नहीं देखा। कोई मुझे मेरी ऐसी फिल्म निकाल कर दिखाए।

63 वर्षीय भट्ट ने कहा कि ये निर्भर करता है कि दर्शक मेरी फिल्मों को किस तरह से देखते हैं। आप लोगों ने मेरी 'मर्डर' फिल्म को गुदगुदाने वाली फिल्म के रूप में देखा जबकि इसकी अभिनेत्री एक ऐसी महिला थीं जो कहती हैं कि वह सिर्फ अपने कमरे में दुबक कर इसलिए नहीं बैठ जाएंगी क्योंकि उनके पति के पास उनके लिए समय नहीं है। महेश भट्ट ने अर्थ, स्वयं और तमन्ना जैसी फिल्में बनाई हैं।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ