बुधवार, 16 अप्रैल, 2014 | 18:46 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
भाग मिल्खा भाग 61वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में स्वस्थ मनोरंजन उपलब्ध कराने वाली सर्वाधिक लोकप्रिय फिल्म के रूप में नामित।आनंद गांधी निर्देशित शिप ऑफ थीसियस 61वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के रूप में नामित।बरेली: बरेली में चुनाव ड्यूटी में पहुंचे बेहड़ी के पीठासीन अधिकारी राम चन्द्र की मौत
 
'काई पो चे' संग पर्दे के पीछे के दृश्य भी
मुंबई, एजेंसी
First Published:07-01-13 02:08 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-
आने वाली फिल्म 'काई पो चे' के नायक सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार यादव और अमित साध ने फिल्म में अभिनय के अलावा पर्दे के पीछे के कुछ खास दृश्यों का निर्देशन भी किया है। फिल्म की डीवीडी में इन दृश्यों को भी शामिल किया जाएगा।

फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने बताया कि तीनों कलाकारों में फिल्म के दौरान अच्छी दोस्ती हो गई है। उन्होंने अपनी दोस्ती से सम्बंधित दृश्यों को फिल्माने का फैसला किया। ये लोग बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं।

उन्होंने बताया कि खास दृश्यों को फिल्माने के निर्देशन और संपादन का कार्य उन तीनों ने ही किया है। शूटिंग के दौरान तीनों पूरे समूह की जान होते थे। कोई नहीं सोच सकता था कि सेट पर वे किसी के भी साथ कब क्या कर बैठेंगे।

फिल्म 'काई पो चे' विश्वविख्यात लेखक चेतन भगत के उपन्यास 'थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ' का फिल्मी रूपांतरण है। फिल्म इस साल 22 फरवरी को प्रदर्शित हो रही है।

 

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
 
टिप्पणियाँ
 
Image Loadingलोकसभा-चुनावों के पांचवें चरण में 121 सीटों पर कल मतदान
लोकसभा चुनावों में 12 राज्यों की 121 सीटों पर गुरुवार को मतदान होगा। पांचवें चरण में नंदन नीलेकणि, मेनका गांधी, एचडी देवगौडा, वीरप्पा मोइली और सुप्रिया सूले और मीसा भारती की किस्मत ईवीएम में बंद हो जाएगी।
 

लाइवहिन्दुस्तान पर अन्य ख़बरें

आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
आंशिक बादलसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 06:47 AM
 : 06:20 PM
 : 68 %
अधिकतम
तापमान
20°
.
|
न्यूनतम
तापमान
13°