रविवार, 23 नवम्बर, 2014 | 14:02 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
कुर्सी के लिये यह किसी भी हद तक जा सकते हैं : सोनियाबीजेपी ने नहीं लागू की कांग्रेस की योजनाएं : सोनियासोनिया : लोगों के सम्मान के लिये कांग्रेस ने किया कामबीजेपी की सरकार में यहां अपराध बढ़ा : सोनियासोनिया : सत्ता के लालच में किये वादेपीएम ने लोगों से की बड़ी बड़ी बातें : सोनियाझारखंड में सोनिया गांधी की चुनावी सभा
'काई पो चे' संग पर्दे के पीछे के दृश्य भी
मुंबई, एजेंसी First Published:07-01-13 02:08 PM
Image Loading

आने वाली फिल्म 'काई पो चे' के नायक सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार यादव और अमित साध ने फिल्म में अभिनय के अलावा पर्दे के पीछे के कुछ खास दृश्यों का निर्देशन भी किया है। फिल्म की डीवीडी में इन दृश्यों को भी शामिल किया जाएगा।

फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने बताया कि तीनों कलाकारों में फिल्म के दौरान अच्छी दोस्ती हो गई है। उन्होंने अपनी दोस्ती से सम्बंधित दृश्यों को फिल्माने का फैसला किया। ये लोग बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं।

उन्होंने बताया कि खास दृश्यों को फिल्माने के निर्देशन और संपादन का कार्य उन तीनों ने ही किया है। शूटिंग के दौरान तीनों पूरे समूह की जान होते थे। कोई नहीं सोच सकता था कि सेट पर वे किसी के भी साथ कब क्या कर बैठेंगे।

फिल्म 'काई पो चे' विश्वविख्यात लेखक चेतन भगत के उपन्यास 'थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ' का फिल्मी रूपांतरण है। फिल्म इस साल 22 फरवरी को प्रदर्शित हो रही है।

 

 
 
 
टिप्पणियाँ