शुक्रवार, 27 मार्च, 2015 | 17:27 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
केंद्र ने नन गैंगरेप मामले में सीबीआई जांच के पश्चिम बंगाल सरकार के आग्रह को नामंजूर किया।धनबाद के विधायक संजीव सिंह को छह महीने की सजासरकारी काम में बाधा डालने का था आरोपअमरोहा के जिला होमियोपैथिक अधिकारी डॉंक्टर जय सिंह को रोडवेज बस ने रौंदा, मौतमुरादाबाद से अमरोहा जाते समय कटघर बस अड्डे पर हुआ हादसागैस की कीमत एक अप्रैल से 5.02 डालर प्रति इकाई होगी: सूत्र
'काई पो चे' संग पर्दे के पीछे के दृश्य भी
मुंबई, एजेंसी First Published:07-01-13 02:08 PM
Image Loading

आने वाली फिल्म 'काई पो चे' के नायक सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार यादव और अमित साध ने फिल्म में अभिनय के अलावा पर्दे के पीछे के कुछ खास दृश्यों का निर्देशन भी किया है। फिल्म की डीवीडी में इन दृश्यों को भी शामिल किया जाएगा।

फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर ने बताया कि तीनों कलाकारों में फिल्म के दौरान अच्छी दोस्ती हो गई है। उन्होंने अपनी दोस्ती से सम्बंधित दृश्यों को फिल्माने का फैसला किया। ये लोग बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं।

उन्होंने बताया कि खास दृश्यों को फिल्माने के निर्देशन और संपादन का कार्य उन तीनों ने ही किया है। शूटिंग के दौरान तीनों पूरे समूह की जान होते थे। कोई नहीं सोच सकता था कि सेट पर वे किसी के भी साथ कब क्या कर बैठेंगे।

फिल्म 'काई पो चे' विश्वविख्यात लेखक चेतन भगत के उपन्यास 'थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ' का फिल्मी रूपांतरण है। फिल्म इस साल 22 फरवरी को प्रदर्शित हो रही है।

 

 
 
 
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें