रविवार, 05 जुलाई, 2015 | 11:33 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन की द्वारका में मौत, रिसोर्ट में हुई मौतबिहार: बेउर जेल में छापा, रीलाल यादव के पास से रेलवे के कागज बरामदयूपी: रामपुर में डबल मर्डर
बच्चों के लिए फिल्म बनाएंगे शेखर
मुंबई, एजेंसी First Published:03-12-12 07:09 PM
Image Loading

फिल्म निर्देशक शेखर कपूर को उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पानी' के लिए निर्माता मिल गया है और दो दशक पहले 'मिस्टर इंडिया' के जरिए हर दर्शक वर्ग का मनोरंजन कर चुके शेखर जल्द ही बच्चों के लिए एक फिल्म बनाएंगे।

शेखर ने ट्विटर पर लिखा कि मैंने भारतीय बच्चों के लिए एक वादा किया है। 'पानी' के बाद 'मिस्टर इंडिया' जैसी एक फिल्म बनाऊंगा। पानी 15 साल पहले लिखी गई थी और अब शेखर को इसके निर्माता मिले हैं। फिल्म का निर्माण 'यश राज फिल्म्स' के बैनर तले होगा।

शेखर ने कहा कि फिल्म में देरी की वजह यह थी कि वह यह चाहते थे कि निर्माता उनके उद्देश्य को समझ सके और इसे पसंद करे। उन्होंने लिखा कि फिल्म निर्माता मुझे आदित्य चोपड़ा के रूप में मिला। यह फिल्म अपनी कहानी से बड़ी, इसके निर्देशक से बड़ी और इसके अभिनेता से बड़ी हो और यह अपने उद्देश्य से भी बड़ी हो। मैंने हमेशा यही कोशिश की।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingरयान हैरिस ने सभी प्रारूपों से लिया संन्यास
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज रयान हैरिस ने लगातार चोटों से करियर के प्रभावित रहने के बाद आखिरकार क्रिकेट के सभी प्रारूपों से तुरंत प्रभाव से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड