शुक्रवार, 29 मई, 2015 | 05:41 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मोदी ने मनमोहन से लिया था एक घंटे इकॉनोमी का ज्ञानः राहुल लोकलुभावन रास्ते की बजाय अधिक कठिन मार्ग चुना :मोदी CBSE 10th रिजल्ट: 94,447 छात्रों को मिला 10 सीजीपीए सोनिया की मौजूदगी में हुई बैठक, पास हुआ मोदी के खिलाफ निंदा प्रस्ताव जेट एयरवेज की टिकटों पर 25 प्रतिशत छूट की पेशकश रायबरेली पहुंची सोनिया गांधी व्यापम घोटाला: अब तक जांच से जुड़े 40 लोगों की मौत त्रिपुरा सरकार ने राज्य में 18 सालों से लगा अफस्पा हटाया गुर्जर आंदोलन: बैंसला बोले, चाहे कुछ हो जाए बिना आरक्षण लिए नहीं लौटेंगे कुछ इस तरह हुई फीफा के 14 अधिकारियों की गिरफ्तारी
खलनायक की भूमिका निभाना चाहते हैं रणबीर
मुंबई, एजेंसी First Published:08-01-13 05:52 PM
Image Loading

फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर अब अपनी चॉकलेटी भूमिका से इतर बड़े पर्दे पर खलनायक की भूमिका को साकार करना चाहते हैं।

रणबीर ने बताया कि वह खलनायक की भूमिका निभाना चाहते हैं। खलनायकों के बारे में वास्तव में कुछ रोमांच रहता है। उसके चारों तरफ हमेशा खुबसूरत लड़कियां होती हैं, ढेर सारा पैसा होता है और विलासिता के सभी सामान होते हैं।

उन्होंने कहा कि खलनायक का जीवन बेहतरीन होता है और वह खलनायक की भूमिका निभाना चाहते हैं, लेकिन एक ही बात सालती है कि फिल्म के अंत में वह हीरो से मार खाते हैं। इस समय जब सलमान खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे बड़े स्टार रीमेक में काम कर रहे हैं, 30 वर्षीय अभिनेता इस तरह की भूमिका नहीं चाहते हैं।

रणबीर ने कहा कि वह मानते हैं कि आज फिल्मी दुनिया का समय बदल रहा है और फिल्म निर्माता दिलचस्प पटकथाओं का चुनाव कर रहे हैं। ऐसे में वह सोचते हैं कि वह काम जो कोई कर रहा है ऐसा वह क्यों करें। क्यों नहीं कुछ अलग और नया करें। रीमेक में उनका यकीन नहीं है।

रणबीर अयान मुखर्जी की 'ये जवानी है दिवानी' फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं। इसके बाद वह अभिनव कश्यप की फिल्म 'बेशर्म' और अनुराग कश्यप की 'बॉम्बे वेल्वेट' में दिखाई देंगे।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingमूडी, पोटिंग, फ्लेमिंग या विटोरी हो सकते हैं टीम इंडिया के नए कोच
भारतीय टीम के पूर्व कोच डंकन फ्लेचर का कार्यकाल खत्म हो चुका है और बीसीसीआई अब एक नए कोच की तलाश में जुटी हुई है। टीम इंडिया का कोच बनना एक बड़ी चुनौती होती है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड