सोमवार, 27 अप्रैल, 2015 | 09:36 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
नेपाल में राहत और बचाव अभियानों में समन्वय के लिए गृह मंत्रालय में अतिरिक्त सचिव बीके प्रसाद की अध्यक्षता में एक अंतर-मंत्रालय टीम रवाना।
विशाल भारद्वाज और गुलजार फिर एक साथ
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:07-01-13 07:12 PM
Image Loading

निर्देशक विशाल भारद्वाज और गीतकार गुलजार अपनी फिल्म 'मटरू की बिजली का मंडोला' के जरिये एक बार फिर साथ आए हैं। गुलजार ने इस बार लूटनेवाले गीत के माध्यम से भूमि अधिग्रहण के मुद्दे को उठाया है।

भारद्वाज और गुलजार इससे पहले सात खून माफ, कमीने, इश्किया और ओंकारा जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। इन फिल्मों के लिए गुलजार ने बीड़ी जलइले और दिल तो बच्चा है जी जैसे गीत लिखे हैं।

इस बार भारद्वाज और गुलजार ने नये गीत के जरिये किसानों की दुर्दशा को संबोधित किया है। इस फिल्म की कहानी हरियाणा के एक गांव की पृष्ठिभूमि पर आधारित है। इस गीत के बोल इस प्रकार हैं, पानी पानी कुआं संभल, डोल डोल डोल डोल..पानी पानी कुआं संभल...जिसका माटी उसका माल। जिसकी खेती उसकी जमीन है..रे बाबाजी की धौंस नहीं है।...हट लूटनेवाले हट हट लूटनेवाले।

आगामी फिल्म मटरू.. कामेडी फिल्म है जिसमें इमरान खान, अनुष्का शर्मा और पंकज कपूर जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी।

 

 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingस्टार्क और गेल के आगे ढेर हुए डेयरडेविल्स
मिशेल स्टार्क की अगुवाई में गेंदबाजों के बेजोड़ प्रदर्शन और बाद में क्रिस गेल की तूफानी पारी से रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ अपना प्रभुत्व कायम रखते हुए आईपीएल आठ में 57 गेंद शेष रहते हुए दस विकेट की धमाकेदार जीत दर्ज की।