रविवार, 30 अगस्त, 2015 | 17:24 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
उत्तराखंड: स्टिंग मामले में कांग्रेस बैक फुट पर, भाजपा अध्यक्ष समेत अन्य नेताओं पर नहीं दर्ज कराई रिपोर्ट।
विशाल भारद्वाज और गुलजार फिर एक साथ
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:07-01-2013 07:12:18 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

निर्देशक विशाल भारद्वाज और गीतकार गुलजार अपनी फिल्म 'मटरू की बिजली का मंडोला' के जरिये एक बार फिर साथ आए हैं। गुलजार ने इस बार लूटनेवाले गीत के माध्यम से भूमि अधिग्रहण के मुद्दे को उठाया है।

भारद्वाज और गुलजार इससे पहले सात खून माफ, कमीने, इश्किया और ओंकारा जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। इन फिल्मों के लिए गुलजार ने बीड़ी जलइले और दिल तो बच्चा है जी जैसे गीत लिखे हैं।

इस बार भारद्वाज और गुलजार ने नये गीत के जरिये किसानों की दुर्दशा को संबोधित किया है। इस फिल्म की कहानी हरियाणा के एक गांव की पृष्ठिभूमि पर आधारित है। इस गीत के बोल इस प्रकार हैं, पानी पानी कुआं संभल, डोल डोल डोल डोल..पानी पानी कुआं संभल...जिसका माटी उसका माल। जिसकी खेती उसकी जमीन है..रे बाबाजी की धौंस नहीं है।...हट लूटनेवाले हट हट लूटनेवाले।

आगामी फिल्म मटरू.. कामेडी फिल्म है जिसमें इमरान खान, अनुष्का शर्मा और पंकज कपूर जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image LoadingLIVE: भारत को तीसरा झटका, रहाणे आउट
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर श्रीलंका के साथ जारी तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को अपनी दूसरी पारी में तीसरा विकेट गंवा दिया।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

सीसीटीवी कैमरों का जमाना है...
पिता: एक समय था, जब मैं 10 रुपए में किराना, दूध, सब्जी और नाश्ता ले आता था..
बेटा: अब संभव नहीं है, पापा अब वहां सीसीटीवी कैमरे लगे होते हैं।