फोटो गैलरी

Hindi Newsहां मेरे पास क्लीवेज है, आपको दिक्कत दीपिका

'हां मेरे पास क्लीवेज है, आपको दिक्कत : दीपिका

अक्सर शांत और मुस्कुराती बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के अंदर एक शक्तिशाली महिला है जिसका सबूत उन्होंने अपने खिलाफ खबर प्रकाशित करने वाले एक अखबार का विरोध करके दिया है। रविवार को इस खबर का...

'हां मेरे पास क्लीवेज है, आपको दिक्कत : दीपिका
एजेंसीMon, 15 Sep 2014 02:35 PM
ऐप पर पढ़ें

अक्सर शांत और मुस्कुराती बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के अंदर एक शक्तिशाली महिला है जिसका सबूत उन्होंने अपने खिलाफ खबर प्रकाशित करने वाले एक अखबार का विरोध करके दिया है।

रविवार को इस खबर का ट्विटर पर ऐसा जवाब दिया कि अखबार को भी वह पोस्ट डिलीट करनी पड़ी। साथ ही सफाई दी कि वह दीपिका को कॉम्पिलीमेंट दे रहा था, लेकिन इसका गलत मतलब निकाला गया। हालांकि यह सफाई भी दीपिका के फैन्स को हजम नहीं हुई और उन्होंने इसकी भी खिंचाई शुरू कर दी और थोड़ी ही देर में करीब 20 हजार ट्विट आ गए थे।

एक अंग्रेजी अखबार ने दीपिका पादुकोण के बारे में एक वीडियो खबर का लिंक ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा था कि– ‘ओएमजी (ओह माय गॉड), दीपिका पादुकोण का क्लीवेज शो। दीपिका ने इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट ले लिया और फिर जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा– ‘हां मैं महिला हूं. मेरी ब्रेस्ट है, मेरी क्लीवेज है आपको प्रॉब्लम?’ एक और ट्विट में उन्होंने लिखा, ‘आप महिलाओं की इज्जत करना नहीं जानते तो महिला सशक्तिकरण की बात मत कीजिए’।

इन ट्विट्स के रिट्वीट का सिलसिला शुरू हो गया और पूरा बॉलीवुड और ट्विटर समाज दीपिका के समर्थन में उतर आया और उनके पक्ष में जमकर ट्विट किए। दीपिका ने भी उन ट्विट्स को रिट्वीट किया। चारों तरफ से दबाव पड़ता देख संबंधित अखबार को न सिर्फ वह पोस्ट डिलीट करनी पड़ी बल्कि सफाई भी देनी पड़ी।

दीपिका के इस ट्विट के बाद बॉलीवुड सितारों सहित कई हस्तियों ने उनका सपोर्ट किया और ट्विट भी किया। हर्षा भोगले ने लिखा "मैं इस मुद्दे पर पूरी तरह से दीपिका पादुकोण के साथ हूं"।

निमरत कौर ने लिखा "इस अखबार ने लिखा कि वो हर किसी को बताना चाहता है कि दीपिका कितनी खूबसूरत हैं। मैं इस अखबार से जानना चाहती हूं कि वे कौन लोग हैं जिन्हें आप ये बताना चाहते हैं"।

शूजित सरकार ने लिखा "इस अखबार की ये टिप्पणी और उसके बाद दीपिका के जवाब पर दोबारा किया गया ट्विट एक तरह से नारी-शोषण है। और ऐसी शैतानी टिप्पणी का विरोध वैसे ही करना चाहिए जैसे दीपिका ने किया"।

साथ ही बरखा दत्त, दिया मिर्जा, जैकलीन फर्नांडिस और आयुष्मान खुराना ने भी दीपिका पादुकोण का समर्थन किया। दीपिका के सपोर्ट में "आप" पार्टी के नेता व दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी अंग्रेजी अखबार की जमकर आलोचना की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें