फोटो गैलरी

Hindi Newsपांच अक्टूबर से शुरू होगा सत्यमेव जयते का तीसरा सीजन

पांच अक्टूबर से शुरू होगा सत्यमेव जयते का तीसरा सीजन

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान का शो सत्यमेव जयते का सीजन तीन पांच अक्तूबर से शुरू होगा। आमिर खान सामाजिक मुद्दों पर आधारित रियालिटी शो सत्यमेव जयते का तीसरा सीजन लेकर आ रहे हे है जो...

पांच अक्टूबर से शुरू होगा सत्यमेव जयते का तीसरा सीजन
एजेंसीMon, 15 Sep 2014 12:29 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान का शो सत्यमेव जयते का सीजन तीन पांच अक्तूबर से शुरू होगा। आमिर खान सामाजिक मुद्दों पर आधारित रियालिटी शो सत्यमेव जयते का तीसरा सीजन लेकर आ रहे हे है जो स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा। आमिर ने शो के पहले दो संस्करण में दहेज प्रथा, कन्या भ्रूण हत्या और राजनीति में अपराध सरीखे सामाजिक मुद्दे उठाए थे। इस बार शो में दर्शकों के साथ स्वस्थ चर्चा को बढ़ावा दिया जाएगा। कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण, परिणीति चोपड़ा और कंगना रनौत जैसी मशहूर अभिनेत्रियां भी शामिल हो सकती है।

आमिर खान ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा..एसएमजेका नया सीजन पांच अक्तूबर से शुरू होगा। नया प्रोमो देखिए। मुझे बताइए कि आप क्या सोचते हैं।
उल्लेखनीय है कि सत्यमेव जयते के जरिये आमिर खान ने न सिर्फ राष्ट्रीय स्तर बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपनी पहचान बनाई थी। इस बार आमिर शो के दौरान ट्विटर और फेसबुक के जरिए लोगों से संपर्क में रहेंगे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें