फोटो गैलरी

Hindi Newsबॉक्सर के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है सिद्धार्थ

बॉक्सर के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है सिद्धार्थ

बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म में बॉक्सर का किरदार निभाने के लिए इन दिनों कड़ी मेहनत कर रहे हैं। बॉलीवुड के नवोदित निर्देशक करण मल्होत्रा, अक्षय कुमार और सिद्धार्थ...

बॉक्सर के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है सिद्धार्थ
एजेंसीMon, 18 Aug 2014 05:12 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के नवोदित अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म में बॉक्सर का किरदार निभाने के लिए इन दिनों कड़ी मेहनत कर रहे हैं। बॉलीवुड के नवोदित निर्देशक करण मल्होत्रा, अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर हॉलीवुड फिल्म वारियर का रिमेक बनाने जा रहे है। करण जौहर ने वर्ष 2012 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म अग्निपथ का निर्देशन किया था। करण मल्होत्रा वारियर के रिमेक का निर्देशन करण जौहर के बैनर तले करेंगे। यह फिल्म वर्ष 2011 में प्रदर्शित हॉलीवुड फिल्म वारियर का हिंदी रिमेक होगी।

वारियर में अक्षय और सिद्धार्थ बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में बॉक्सर का किरदार निभाने के लिए सिद्धार्थ इन दिनों कड़ी मेहनत कर रहे है। वह इसके लिए छह सप्ताह में आठ किलो वजन बढ़ाएंगे। वह मार्शल आर्ट भी सीख रहे हैं। फिल्म के निर्देशक ने सिद्धार्थ को अपना वजन बढ़ाकर करीब 90 किलो करने को कहा है। 

सिद्धार्थ रेगुलर जिम जा रहे हैं और प्रोटीन युक्त डाइट पर हैं। साथ ही सप्ताह में तीन बार ट्रेनर की मदद ले रहे हैं। बताया जाता है कि फिल्म की कहानी दो भाइयों की है जो बॉक्सर हैं और आगे जाकर एक दूसरे के राइवल बन जाते हैं। अक्षय कुमार फिल्म में सिद्धार्थ के बड़े भाई का किरदार निभाते नजर आएंगे। चर्चा है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार जैकलीन फर्नांडीस निभाएंगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें