गुरुवार, 03 सितम्बर, 2015 | 00:28 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
साजिद ने फिर जगाया 'ताथैया ताथैया' का जादू
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:08-01-2013 07:26:15 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

बॉलीवुड फिल्म निर्माता साजिद खान ने अस्सी के दशक की सुपरहिट फिल्म 'हिम्मतवाला' के सुपरहिट गाने 'ताथैया ताथैया' को उत्कृष्ट बनाने के लिए पूरे सेटअप को दुबारा तैयार करवाकर अपनी निगरानी में गीत का फिल्मांकन करवाया। साजिद जल्द ही 'हिम्मतवाला' का रीमेक लेकर आने वाले हैं।

फिल्म का प्रसिद्ध गीत असल फिल्म में अभिनेता जितेन्द्र और अभिनेत्री श्रीदेवी पर फिल्माया गया था। रीमेक में अभिनेता अजय देवगन जम्पिंग जैक (जितेन्द्र) की जगह, जबकि अभिनेत्री तम्मना श्रीदेवी की जगह नजर आएंगी।

मुंबई में गाने के फिल्मांकन के बाद अजय ने कहा कि अस्सी के दशक के सुपरहिट गानों में यह गीत भी था। गाने के लिए सेट और कपड़ों से लेकर कोरियोग्राफी और सब कुछ दुबारा तैयार किया गया था।

निर्माता साजिद अपनी फिल्म को लेकर आश्वस्त हैं। उनका मानना है कि उन्होंने असल फिल्म के साथ पूरा न्याय किया है। फिल्म का प्रदर्शन मार्च के अन्त तक किया जा सकता है।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

मैथ नहीं जानते
टीचर-सोनू, तुम्हारे पापा ने 10 प्रतिशत के सालाना ब्याज पर 5000 रुपए कर्ज लिए। वे एक साल बाद कर्ज वापस करते हैं, बताओ वह कुल कितने पैसे वापस करेंगे?
सोनू-कुछ भी नहीं।
टीचर (गुस्से में)-तुम मैथ नहीं जानते।
सोनू-सर, मैं तो मैथ जानता हूं, पर आप मेरे पिताजी को नहीं जानते