फोटो गैलरी

Hindi Newsबैंगबैंग के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं कैटरीना

बैंगबैंग के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं कैटरीना

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म बैंगबैंग के लिए इन दिनों कड़ी मेहनत कर रही है। कैटरीना कैफ इन दिनों ऋतिक रौशन के साथ बैंगबैंग में काम कर रही है। इस फिल्म के लिए कैटरीना काफी...

बैंगबैंग के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं कैटरीना
एजेंसीMon, 15 Sep 2014 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म बैंगबैंग के लिए इन दिनों कड़ी मेहनत कर रही है। कैटरीना कैफ इन दिनों ऋतिक रौशन के साथ बैंगबैंग में काम कर रही है। इस फिल्म के लिए कैटरीना काफी मेहनत कर रही हैं। कैटरीना डांस में ऋतिक रोशन के स्टेप से मैच करना चाहती हैं।

बताया जाता है कि कैटरीना शूट खत्म होने के बाद भी देर तक रिहर्सल करती रहतीं। वह रिहर्सल में इतनी व्यस्त रहतीं कि उन्हें खाने तक का होश नहीं रहता है हालांकि इस बारे में ऋतिक ने उन्हें समझाया है कि मेहनत करने के साथ-साथ सही समय पर खाना और सोना भी जरूरी है।

उल्लेखनीय है कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फिल्म बैंगबैंग में ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ, डैनी और जावेद जाफरी की मुख्य भूमिका है। माना जा रहा है कि बैग बैग हॉलीवुड फिल्म नाइट एंड डे पर आधारित है। नाइट एंड डे में टॉम क्रूज और कैमरून डियाज ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी। यह फिल्म 2 अक्तूबर को प्रदर्शित होगी।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें