बुधवार, 01 जुलाई, 2015 | 07:22 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    'मेंढक' को है आपकी दुआओं की जरूरत, कोमा में है आपका चहेता किरदार सुनंदा पुष्कर केस में शशि थरूर का लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की तैयारी में जुटी पुलिस शर्मनाक: सीरिया में आईएस ने दो महिलाओं का सिर कलम किया उपचुनाव में रिकॉर्ड डेढ लाख वोटों के अंतर से जीतीं जयलिलता, सभी विरोधी उम्मीदवारों की जमानत जब्त धौलपुर महल विवाद: कांग्रेस ने राजे के खिलाफ नए सबूत पेश किए, भाजपा बोली, छवि बिगाड़ने की साजिश ट्विटर पर जॉन ने खोली 'वेलकम बैक' की रिलीज़ डेट, आप भी जानिए बांग्लादेश में उड़ा टीम इंडिया का मजाक, इन क्रिकेटरों को दिखाया आधा गंजा गांगुली ने टीम इंडिया में हरभजन की वापसी का किया स्वागत रोहित समय के पाबंद हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल: शाहरूख खान तेंदुलकर ने अजिंक्य रहाणे को दीं शुभकामनाएं
सलमान बोले, सतही है यह सफलता
मुंबई, एजेंसी First Published:07-01-13 02:13 PM
Image Loading

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की कई फिल्मों ने 100 करोड़ की कमाई की है, लेकिन बावजूद इसके उनके पांव जमीन पर हैं और उन्हें पता है कि इस सफलता के साथ कैसे आगे बढ़ा जा सकता है।

सलमान की फिल्म 'दबंग', 'बॉडीगार्ड', 'रेडी', 'एक था टाइगर' और 'दबंग-दो' ने 100 करोड़ की कमाई की। इसके बाद से फिल्म निर्माताओं में उन्हें अपनी फिल्मों में लेने की होड़ लगी है। सलमान ने कहा कि मैं जानता हूं कि यह सब कुछ सतही हैं। मैं जानता हूं यह मेरा पेशा है और मेरा काम है और इसके लिए मुझे भुगतान किया जाता हैं। लेकिन इसके अलावा मैं कुछ नहीं सोचता। यह नौ से पांच की नौकरी की तरह है।

क्या वह सफलता खोने से डरते हैं, यह पूछे जाने पर 47 वर्षीय सलमान ने कहा कि हम जानते हैं कि यह होगा। यह बिल्कुल ऐसा है कि आप कितनी मेहनत कर इसे बरकरार रख सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप कितनी देर तक एक प्रशंसक और अभिनेता के बीच बढ़ती दूरियों को देख सकते हैं।

एक ब्रांड के रूप में सलमान के अनुभव काफी बुरे रहे हैं। वैसे पिछले पांच सालों में सलमान सबसे कमाऊ सितारे बनकर उभरे हैं। उनकी फिल्में प्रदर्शित होने से पहले ही सफल साबित हो जाती हैं।

बॉलीवुड में अपने 25 साल के करियर में 90 फिल्में देने वाले सलमान ने कहा कि मैं फिल्म प्रदर्शित होने से पहले नहीं घबराता। मैं सिर्फ यह प्रार्थना करता हूं कि इसमें हमने जो कड़ी मेहनत की है, वह लोगों को दिखे। मानसिक रूप से हर कोई एक सा होता है, लेकिन आपको इस बात का दुख होता है कि कहीं आप किरदार से तो नहीं भटक गए।

सलमान इन दिनों फिल्मों, विज्ञापनों के साथ-साथ रिएलिटी शो 'बिग बॉस' की मेजबानी में भी व्यस्त हैं। आगे वह और कड़ी मेहनत करना चाहते हैं।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड