फोटो गैलरी

Hindi Newsबॉलीवुड ने दी दीया मिर्जा और साहिल को शादी की मुबारकबाद

बॉलीवुड ने दी दीया मिर्जा और साहिल को शादी की मुबारकबाद

बिपाशा बसु, लारा दत्ता, जेनेलिया देशमुख समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने नवविवाहित जोड़े दीया मिर्जा और साहिल सांघा को जीवन की एक नई शुरूआत के लिए शुभकामनाएं दीं। फिल्म रहना है तेरे दिल में की स्टार...

बॉलीवुड ने दी दीया मिर्जा और साहिल को शादी की मुबारकबाद
एजेंसीSun, 19 Oct 2014 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

बिपाशा बसु, लारा दत्ता, जेनेलिया देशमुख समेत बॉलीवुड की कई हस्तियों ने नवविवाहित जोड़े दीया मिर्जा और साहिल सांघा को जीवन की एक नई शुरूआत के लिए शुभकामनाएं दीं। फिल्म रहना है तेरे दिल में की स्टार अभिनेत्री दीया ने शनिवार रात अपने करीबी लोगों की मौजूदगी के बीच अपने पुराने साथी साहिल से नई दिल्ली में आर्यसमाज विधि-विधान के साथ शादी की।

बिपाशा ने ट्वीट किया कि मेरी प्यारी दीया को शुभकामनाएं क्योंकि अब वह साहिल के साथ मिसेज सांघा के रूप में एक नया सफर शुरू करने जा रही है। ईश्वर तुम दोनों पर कृपा रखें। दीया के साथ अपने मॉडलिंग करियर की शुरूआत करने वाली लारा दत्ता ने अपने पति और मशहूर टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति के साथ इस विवाह में शिरकत की। उन्होंने लिखा कि कल मेरी यार की शादी थी। मेरी प्यारी दीया और साहिल को एक खूबसूरत वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं। कल की शाम बहुत मजेदार थी।

हाल ही में सगाई करने वाली अभिनेत्री सोहा ने भी अपनी दोस्त को उसकी शादी की बधाई दी। सोहा ने ट्वीट किया, दीया और साहिल को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप दोनों की जोड़ी बहुत सुंदर है। जिदंगीभर एकसाथ रहते हुए आप दोनों को खुशियां और सुख मिलें। जल्दी ही मां बनने जा रही अभिनेत्री जेनेलिया ने कहा कि दीया और साहिल को एकसाथ एक खूबसूरत सफर की शुरूआत के मौके पर शुभकामनाएं। आपको ढेर सारा प्यार। हुमा कुरैशी ने लिखा कि मुबारक हो दीया। आप दोनों को ढेर सारा प्यार।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें