बुधवार, 27 मई, 2015 | 17:12 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    आईसीसी टेस्ट रैंकिंग: कोहली दसवें स्थान पर बरकरार देश की आत्मा के खिलाफ जा रही है केंद्र सरकार: राहुल बिना बॉस वाली इस कंपनी के बारे में जानते हैं आप? मोदी सरकार पर मनमोहन सिंह का निशाना, कहा जनता का ध्यान भटका रही है केंद्र सरकार राजनाथ, सोनिया समेत 298 सांसदों ने नहीं खर्च की सांसद निधि यूपी: टल्ली होकर पटरी पर गिरे, रोकनी पड़ी ट्रेन मुस्लिम होने के कारण मुझसे खाली कराया गया घर: मिस्बाह कादरी 'समलैंगिकों के अड्डे बन गए हैं मदरसे, इन्हें बंद कर देना चाहिये'  39000 फुट की ऊंचाई पर गुल हुई विमान के इंजन की बिजली EXCLUSIVE: पूरे देश में कारों पर अब नहीं लगेगा टोल...!
सबसे ज्यादा कमाने वाले गायकों में शामिल हुईं बेयोंसे
लंदन, एजेंसी First Published:11-12-12 04:59 PM
Image Loading

आर एंड बी स्टार बेयोंसे नॉवेल्स ने पेप्सी के साथ लगभग 3.13 करोड़ पाउंड की भारी भरकम डील साइन करके सबसे ज्यादा कमाने वाले गायकों में अपनी जगह पक्की कर ली है।

डेली स्टार की खबर के अनुसार, 31 वर्षीय गायिका पहले भी कंपनी के कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी है, लेकिन अब वह पेप्सी ब्रांड का चेहरा बन गई हैं। पेप्सी बेयोंसे की एल्बमों, संगीत समारोहों, फोटोशूट और म्यूजिक वीडियो आदि को प्रायोजित कर रहा है।

उन्होंने कहा कि पेप्सी रचनात्मकता और कलाकारों के विकास को स्वीकार करता है। इसलिए एक उद्यमी होने के नाते मैं इस लाइफस्टाइल ब्रांड के साथ बिना किसी समझौते और अपनी रचनात्मकता को त्यागे बिना काम कर सकती हूं।

बेयोंसे की पार्कवुड एंटरटेनमेंट कंपनी चलाने वाले ली एने चालाहन-लोंगो कहते हैं कि यह डील एक नियमित ब्रांड प्रायोजन संधि से कहीं ज्यादा है। ली एने ने कहा कि पेप्सी जैसे ब्रांड के लिए यह काफी अच्छा है कि वह एक कलाकार को उसे पूरी तरह व्यक्त करने का मौका दे रहा है। बजाय इसके कि वह पुराने तरीके से बस पूछे, क्या तुम विज्ञापन में आना चाहती हो यह उससे कहीं ज्यादा है। जो चीज हम साथ मिलकर बना सकें, क्या वह कुछ अलग नहीं होगा।

 

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।