रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 11:30 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    आज मोदी की चाय पार्टी में शामिल हो सकते हैं शिवसेना सांसद शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी
'अब मैं अपने हिसाब से काम कर सकती हूं'
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-12-12 05:53 PM
Image Loading

अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि वह अपने जीवन के इस चरण का आनंद ले रही हैं। आगे निकलने की होड़ से दूर अभिनेत्री इस बात से भी बेहद खुश हैं कि वह अपने हिसाब से परियोजनाओं का चयन करती हैं।

करिश्मा ने बताया कि मैं समझती हूं कि यह बहुत शानदार स्थिति है। मैं आगे निकलने की होड़ और भारी दबाव से दूर हूं। मैं अपने हिसाब से काम कर सकती हूं और वहीं करती हूं, जो मुझे पसंद है। इसलिए यह बहुत अच्छी चीज है।

38 वर्षीय करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1991 में आई फिल्म 'प्रेम कैदी' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'अनाड़ी', 'राज बाबू', 'राजा हिन्दुस्तानी' और 'दिल तो पागल है' जैसी कामयाब फिल्में दीं।

वर्ष 2003 में उद्योगपति संजय कपूर से शादी के बाद वह बॉलीवुड से दूर हो गई थी। उनकी बेटी का नाम समैरा (7 वर्ष) और बेटे का नाम कियान (2 वर्ष) है। उन्होंने इस वर्ष की शुरुआत में विक्रम भट्ट की 'डेंजर्स इश्क' से फिल्मों में वापसी की।
 
 
 
टिप्पणियाँ