बुधवार, 29 जुलाई, 2015 | 12:23 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
याकूब मेमन के वकील ने पूरी की अपनी दलील, अब बाकी तीन पक्ष अपना पक्ष रखेंगे, आखिर में अटॉर्नी जनरल अपना पक्ष रखेंगे।सुप्रीम कोर्ट ने फैसला दिया, राजीव गांधी के हत्यारों को फांसी नहीं होगी, तीनों हत्यारों को उम्रकैद मिलीछत्तीसगढ़ में आयकर विभाग की छापेमारी, 120 अधिकारियों की टीम मौके पर, पॉवर प्लांट कारोबारियों के यहां छापेमारी
'अब मैं अपने हिसाब से काम कर सकती हूं'
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:05-12-2012 05:53:33 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
Image Loading

अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि वह अपने जीवन के इस चरण का आनंद ले रही हैं। आगे निकलने की होड़ से दूर अभिनेत्री इस बात से भी बेहद खुश हैं कि वह अपने हिसाब से परियोजनाओं का चयन करती हैं।

करिश्मा ने बताया कि मैं समझती हूं कि यह बहुत शानदार स्थिति है। मैं आगे निकलने की होड़ और भारी दबाव से दूर हूं। मैं अपने हिसाब से काम कर सकती हूं और वहीं करती हूं, जो मुझे पसंद है। इसलिए यह बहुत अच्छी चीज है।

38 वर्षीय करिश्मा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1991 में आई फिल्म 'प्रेम कैदी' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'अनाड़ी', 'राज बाबू', 'राजा हिन्दुस्तानी' और 'दिल तो पागल है' जैसी कामयाब फिल्में दीं।

वर्ष 2003 में उद्योगपति संजय कपूर से शादी के बाद वह बॉलीवुड से दूर हो गई थी। उनकी बेटी का नाम समैरा (7 वर्ष) और बेटे का नाम कियान (2 वर्ष) है। उन्होंने इस वर्ष की शुरुआत में विक्रम भट्ट की 'डेंजर्स इश्क' से फिल्मों में वापसी की।

 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingप्रतिबंध हटाने के लिए बीसीसीआई से संपर्क करूंगा: श्रीसंत
जब वह तिहाड़ जेल में था तो वह आत्महत्या के बारे में सोच रहा था लेकिन तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को अब उम्मीद बंध गई है कि वह वापसी कर सकते हैं और खुद पर लगे प्रतिबंध को हटाने के लिये वह बीसीसीआई से संपर्क करेंगे।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड